रक्षा बंधन रिलीज, भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार को उनके करियर में बड़ी भूमिका निभाने का श्रेय दिया

Raksha Bandhan release, Bhumi Pednekar credits Akshay Kumar for playing big role in her career
रक्षा बंधन रिलीज, भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार को उनके करियर में बड़ी भूमिका निभाने का श्रेय दिया
बॉलीवुड एक्ट्रेस रक्षा बंधन रिलीज, भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार को उनके करियर में बड़ी भूमिका निभाने का श्रेय दिया
हाईलाइट
  • रक्षा बंधन रिलीज
  • भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार को उनके करियर में बड़ी भूमिका निभाने का श्रेय दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के लिए यह एक विशेष दिन (गुरुवार) है क्योंकि उनकी फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हुई है। यह फिल्म उस दिन रिलीज हुई है, जब उनकी एक और फिल्म टॉयलेट : एक प्रेम कथा आज ही के दिन कुछ साल पहले रिलीज हुई थी। अभिनेत्री ने साझा किया कि अक्षय ने उनके करियर में एक बड़ी भूमिका निभाई है।

भूमि ने कहा, यह इतना प्यारा संयोग है कि शौचालय एक प्रेम कथा की 5वीं वर्षगांठ है और आज के ही दिन रक्षा बंधन रिलीज हुई। अक्षय सर के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म है। फिल्म में अक्षय सर का एक बड़ा हिस्सा रहा है। मेरा करियर और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। अक्षय सर ने हमेशा मुझे स्क्रीन पर समर्थन दिया है और मैं एक कलाकार के रूप में उनके विश्वास और ²ष्टि के लिए आभारी हूं।

संयोग से, टॉयलेट : एक प्रेम कथा और रक्षा बंधन दोनों के मूल में सामाजिक विषय हैं।

टॉयलेट: एक प्रेम कथा को अपने करियर की पहली ब्लॉकबस्टर बताते हुए उन्होंने कहा, अक्षय सर को धन्यवाद और मुझे उम्मीद है कि हम रक्षा बंधन के साथ फिर से एकहिट देंगे। अक्षय सर और मेरे पास कुछ अलग ट्यूनिंग है। दोनों एक संदेश देते हैं और फिल्में को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। मुझे पारिवारिक मनोरंजन पसंद है।

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने हमेशा मुझे स्क्रीन पर समर्थन दिया है। मुझे उम्मीद है कि लोग, रक्षा बंधन में मैंने जो किया है उसे पसंद करेंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों द्वारा हमारे सहयोग और कड़ी मेहनत की सराहना की जाएगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Aug 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story