राम गोपाल वर्मा ने लड़की के प्रचार के लिए प्रतियोगिता रखी

Ram Gopal Varma held a competition for the promotion of the Ladki
राम गोपाल वर्मा ने लड़की के प्रचार के लिए प्रतियोगिता रखी
एक्शन थ्रिलर राम गोपाल वर्मा ने लड़की के प्रचार के लिए प्रतियोगिता रखी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर, लड़की की रिलीज को बढ़ावा देने के लिए एक प्रतियोगिता की घोषणा की है।

इंस्टाग्राम पर निर्देशक ने लिखा है, लड़की प्रतियोगिता लेने की हिम्मत करें? अगर कोई इस सवाल का जवाब देता है कि पूजा भालेकर कौन है? एक मीम, एक तस्वीर, एक लघु वीडियो, एक शब्द, एक वाक्य या कुछ और जो वे सोच सकते हैं, के रूप में, 20 सर्वश्रेष्ठ चयनित को पूजा से उसकी तस्वीर की एक हस्ताक्षरित प्रति प्राप्त होगी जो विजेता को संबोधित करती है।

प्रतियोगी इसे ट्विटर या इंस्टाग्राम पर कर सकते हैं और पूजा खुद सर्वश्रेष्ठ का चयन करेगी।

इसके बाद निर्देशक ने अपने अनुयायियों को अपेक्षित प्रतिक्रियाओं का अंदाजा लगाने के लिए कुछ संभावित उत्तर दिए। उन्होंने कहा, नीचे कुछ संभावित उत्तर दिए गए हैं ताकि आप अंदाजा लगा सकें.. 1. पूजा भालेकर कौन है? वह एक दुष्कर्मी का दु:स्वप्न है। 2. पूजा भालेकर कौन है? हर किसी की कल्पना है। 3. पूजा भालेकर कौन है? ब्रूस ली की आध्यात्मिक बेटी।

इंडो/चाइनीज को प्रोडक्शन के सहयोग से आर्टसी मीडिया प्रोडक्शन द्वारा निर्मित लड़की को मार्शल आर्ट पर आधारित भारत की पहली फिल्म होने का दावा किया जा रहा है।

मार्शल आर्ट्स चैंपियन पूजा भालेकर ने इस फिल्म में नायक की भूमिका निभाई है, जो जल्द ही दुनिया भर में नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने प्रेस मीट में कहा, यह फिल्म बहुत चुनौतीपूर्ण और मेरे दिल के करीब है। ब्रूस ली मेरे कॉलेज के दिनों से ही मेरे पसंदीदा व्यक्तित्व रहे हैं। मैं उनकी फिल्में देखने से कभी नहीं चूका। भारतीय फिल्म उद्योग ने ऐसा किया। मैं एक पूर्ण-लंबाई वाली मार्शल आर्ट-आधारित फिल्म बनाने का प्रबंधन नहीं करता, जिसने मेरे निर्देशन में मेरे द्वारा शुरू किए जाने के बाद उन्हें बनाने की ललक पैदा की।

हालांकि, मेरी योजनाओं में किसी न किसी कारण से वर्षो तक देरी हुई। मैंने एक महिला नायक होने और इस मार्शल आर्ट पर आधारित फिल्म बनाने के बारे में सोचा। फिर अपनी लंबी खोज शुरू की जो आखिरकार पूजा भालेकर के साथ समाप्त हुई।

राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा, हम इस फिल्म को एक ही समय में कई भाषाओं में रिलीज करना चाहते थे। जब ब्रूस ली की एंटर द ड्रैगन रिलीज हुई, तो मेरे पास एक विशेष थिएटर में टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। मैं इस तथ्य से हैरान हूं कि मेरी फिल्म है अब उसी थिएटर में रिलीज हो रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story