एक्शन सीक्वेंस के साथ शुरू हुआ राम पोथिनेनी की फिल्म का नया शेड्यूल

Ram Pothinenis new schedule begins with action sequences
एक्शन सीक्वेंस के साथ शुरू हुआ राम पोथिनेनी की फिल्म का नया शेड्यूल
टॉलीवुड एक्शन सीक्वेंस के साथ शुरू हुआ राम पोथिनेनी की फिल्म का नया शेड्यूल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक बोयापति श्रीनू की आगामी एक्शन एंटरटेनर का एक नया शेड्यूल, जिसमें अभिनेता राम पोथिनेनी मुख्य भूमिका में हैं, मंगलवार को हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस के साथ शुरू हुआ। फिल्म की इकाई के करीबी सूत्रों, जिन्हें अस्थायी रूप से बोयापतिरापो के रूप में संदर्भित किया जा रहा है, ने कहा कि निर्देशक चाहते हैं कि यह एक्शन सीक्वेंस काफी बेहतर हो।

माना जाता है कि बोयापति ने एक्शन कोरियोग्राफर स्टन शिवा को अपने इनपुट दिए थे और बाद वाले ने एक्शन सीक्वेंस को उस तरह से कोरियोग्राफ किया है जैसा निर्देशक चाहते हैं। फिल्म में कई इंटेंस स्टंट सीक्वेंस होने की उम्मीद है। विशेष रूप से, जो वर्तमान में फिल्माया जा रहा है, उससे दर्शकों को काफी उत्साह मिलने की उम्मीद है। अभिनेत्री श्रीलीला ने बड़े पैमाने पर शीर्ष उत्पादन मानकों के साथ बड़े पैमाने पर बनाई जा रही सामूहिक एक्शन एंटरटेनर में राम के प्यार की भूमिका निभाई है। फिल्म में कुछ उल्लेखनीय अभिनेता प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सूत्रों का दावा है कि, तकनीकी तौर पर फिल्म काफी दमदार होने वाली है, जिसमें कुछ फस्र्ट क्लास टेक्नीशियन अलग-अलग क्राफ्ट्स का ध्यान रखेंगे। श्रीनिवास चित्तूरी श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन के लिए फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म को पवन कुमार प्रस्तुत कर रहे हैं। एस.एस. थमन इस फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं, जिसका संपादन तम्मुराजू द्वारा किया जा रहा है। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी संतोष देटेक संभाल रहे हैं। बायोपतिरोपो हिंदी और सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story