वरमाला सेरेमनी में नजर आई रणबीर-आलिया की क्यूट केमेस्ट्री, चार फेरों से पूरी हुई शादी

Ranbir-Alias cute chemistry was seen in Varmala ceremony, watch the video here
वरमाला सेरेमनी में नजर आई रणबीर-आलिया की क्यूट केमेस्ट्री, चार फेरों से पूरी हुई शादी
रालिया की शादी वरमाला सेरेमनी में नजर आई रणबीर-आलिया की क्यूट केमेस्ट्री, चार फेरों से पूरी हुई शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, हर कोई इन तस्वीरों को दीवाना हो गया है। कपल की तस्वीरों से लेकर पहली पब्लिक एपियरेंस तक किसी फेरी टेल से कम नहीं थी। मीडिया के लिए पोज देने के बाद, रणबीर कपूर ने अपनी दुल्हनिया को अपनी बाहों में उठा लिया और उन्हें वापस वास्तु के अंदर ले गए। वरमाला समारोह से एक शॉट सेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस खास शॉट में जहां दूल्हे रणबीर को ऊपर उठाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ आलिया को माला दुल्हे के गले में डालने में संघर्ष करना पर रहा, ये देखकर रणबीर अपनी लेडी लव के लिए घुटनों पर बैठे जाते हैं।

कपल ने लिए सिर्फ 4 फेरें
शादी पूरी होने के बाद राहुल भट्ट ने बताया कि आलिया और रणबीर ने सिर्फ चार फेरे ही लिए। वहीं आलिया ने खूबसूरत मंगलसूत्र और कलीरे को स्पेशल आरके टच दिया था। शादी की रस्में पूरी करने के बाद कपल ने तीन टायर वाला केक काटा और पति-पत्नी के रूप में नई शुरुआत के लिए एक टोस्ट भी शेयर किया।

यहां हुई रालिया की शादी
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बालकनी में शादी की जो घर में उनका सबसे पसंदीदा प्लेस था। आलिया ने लिखा "आज अपने परिवार और दोस्तों के बीच घर पर, हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं, हमने वहीं शादी की है।"

Created On :   15 April 2022 5:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story