रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टाइलिश फोटो शूट आया सामने, दोनो ने बढ़ाया सोशल पर मीडिया पारा

Ranbir Kapoor and Vaani Kapoor stylish photo shoot surfaced, both raised the temperature on social media
रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टाइलिश फोटो शूट आया सामने, दोनो ने बढ़ाया सोशल पर मीडिया पारा
शमशेरा प्रमोशन रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टाइलिश फोटो शूट आया सामने, दोनो ने बढ़ाया सोशल पर मीडिया पारा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और वाणी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। दोनो फिल्म को प्रमोट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। कुछ समय पहले ही दोनो के एक फोटोशूट से सोशल मीडिया पर आग लग गई थी। इन तस्वीरों का क्रेज खत्म होता, इससे पहले ही दोनो ने एक और शानदार फोटोशूट अपनी आगामी फिल्म "शमशेरा" का जोरदार प्रचार किया है। दोनो के ड्रेसिंग सेंस से फैंस काफी इंसपायर लग रहे हैं, दोनो की फोटो पर लाइक्स और कमेंट की बौछार देखने को मिल रही है।  

ऐसा है रणबीर वाणी का लुक
हैडसम हंक रणबीर कपूर ब्लैक टी-शर्ट, प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट में डैशिंग लग रहे हैं। अपने रेट्रो लुक को और बेहतर बनाने के लिए एक्टर ने शेड्स का इस्तेमाल किया है। वहीं उनकी को-स्टार वाणी पिंक वन-शोल्डर कट-आउट ड्रेस में हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। फोटोज को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए वाणी ने कैप्शन में लिखा, "फितूर सेलिब्रेट #शमशेरा #YRF50, 22 जुलाई को आपके नजदीकी थिएटर में।" जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कीं, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन को प्यार भरे इमोजी से भर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

रणबीर ने की वाणी की तारीफ
रणवीर कपूर ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उनकी को-स्टार वाणी की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा वाणी बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और वह बहुत मेहनत करती हैं। एक्टर ने वाणी के साथ की गई मस्ती का खुलासा करते हुए कहा कि वाणी अपने रोल में फोक्स करने के लिए जब म्यूजिक सुन रही होती थीं, तब वो सेट पर कई बार उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करते थें। रणबीर अनुसार, उन्होंने एक-दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय की। अपने रोल के बारे में बात करते हुए रणबीर ने आगे बताया कि उन्होंने "शमशेरा" में जो किया है वह काफी अलग है। उनके मुताबिक, फिल्म में वाणी का काफी अहम रोल है और उनका रोल कितना अहम है, ये समझने के लिए दर्शकों को फिल्म का इंतजार करना होगा।

फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रणबीर और वाणी के अलावा संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं। एक्शन से भरपूर फिल्म जल्द बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 

Created On :   9 July 2022 10:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story