comScore

फिल्म संजू ने तोड़े रिकॉर्ड, ऋषि कपूर ने दी बेटे को बधाई, कहा- चियर्स रणबीर

July 02nd, 2018 21:01 IST
फिल्म संजू ने तोड़े रिकॉर्ड, ऋषि कपूर ने दी बेटे को बधाई, कहा- चियर्स रणबीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। अब तक फिल्म ने लगभग 120 करोड़ कमा लिए हैं। सलमान की 'रेस 3' को पछाड़ते हुए संजू का फर्स्ट डे कलेक्शन लगभग 34 करोड़ बताया जा रहा है। रणबीर की शानदार परफार्मेन्स से न केवल उनके फैंस बल्कि उनके फैमिली मेंम्बर्स भी काफी खुश हैं।

हाल ही में पिता ऋषि कपूर ने इसकी खुशी मॉरीशस से दुबई सफर करते हुए जाहिर की। उन्होंने ट्विटर पर एक पिक्चर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- "मैं 40000 फीट की ऊंचाई पर एमिरेट्स EK702 से मॉरीशस और दुबई के बीच सफर कर रहा हूं। चियर्स रणबीर। तुम्हें पता नहीं तुम्हारे पैरेन्ट्स कितना गर्व महसूस कर रहे हैं। शुक्रिया, गॉड ब्लेस यू और आगे भी अच्छा काम करो"।

हमेशा से ये अटकलें लगाई जाती थीं कि ऋषि और रणबीर के रिलेशन्स उतने अच्छे नहीं हैं। काफी बार ऋषि ने भी पब्लिकली ये प्रूव किया है, लेकिन इस पोस्ट के बाद बिल्कुल साफ हो गया है कि इन अफवाहों में कोई सच नहीं और उनका रिश्ता नॉर्मल है। बेटे की तरक्की से वो उतने ही खुश हैं जितना कोई भी पिता होता है। बता दें कि 'संजू' का ट्रेलर देखने के बाद भी एक इंटरव्यू में ऋषि ने कहा था कि इस फिल्म में रणबीर का लुक बहुत जबरदस्त है। "इस लड़के ने बहुत अच्छा काम किया है। मैं उसे पहचान ही नहीं पाया। मुझे लगा कि वो संजय दत्त है"।


ऋषि के इन रिएक्शन्स से रणबीर काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें हमेशा से ही ''ममाज ब्वाय" कहा जाता था पर पिता के इस रिएक्शन ने इस टायटल को भी काफी हद तक गलत साबित किया है। दोनों के रिश्ते में भी नजदीकी आई है, जिसका कारण 'संजू' को बताया जा रहा है।

बता दें कि फिल्म ने शुक्रवार को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़ और रविवार को 46.71 करोड़ कमाए। इस स्पीड को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही संजू 150 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी। इस साल दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' और सलमान की 'रेस 3' डेढ़ सौ करोड़ की कमाई करने वाली फिल्में रह चुकी हैं।

संजय दत्त की लाइफ पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को बेहद पसंद किया जा रहा है। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से कई बड़े नाम जुड़े हुए हैं। रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला और दिया मिर्जा के काम को भी काफी सराहा जा रहा है।

कमेंट करें
UWyHD