राजी की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे रणबीर, करण और आलिया 

राजी की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे रणबीर, करण और आलिया 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस हफ्ते रिलीज हो रही आलिया भट्ट स्टारर फिल्म "राजी" का सभी को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में 11 मई को रिलीज होने जा रही है। इसी बीच मुंबई में रविवार रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। आलिया की ये फिल्म जासूसी ड्रामे पर आधारित है जिसका लुत्फ फिल्मी कलाकारों ने उठाया। इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म में आलिया की मां सोनी राजदान भी हैं जो आलिया की मां का ही किरदार फिल्म में भी निभा रही हैं। 
 


वैसे तो रविवार को सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी भी थी फिर भी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दोनों ही जगह पर शिरकत की। इस मौके पर आलिया की मां सोनी राजदान, करन जौहर, अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा और साथ ही आलिया के खास दोस्त और उनकी आगामी फिल्म ब्रम्हास्त्र में उनके को-स्टार रणबीर कपूर भी पहुंचे। 
 


रणबीर रहे सबके लिए "सेंटर ऑफ अट्रैक्शन"

बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की दोस्ती इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। ऐसे में आलिया की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में रणबीर के आने से इन दोनों पर सभी की नजर ठहर कर रह गई। कुछ दिन पहले ही रणबीर और आलिया को डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से ही दोनों के बीच रोमांस की चर्चाओं ने तूल पकड़ लिया। हालांकि अब तक दोनों की स्टार्स की तरफ से इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल सबके बीच इन दोनों के रोमांस की चर्चाएं हॉट टॉपिक है। 
 


क्या है फिल्म की कहानी

आलिया की फिल्म राजी हरिंदर सिक्का के नोवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधीरित है। जो एक असल जिंदगी से जुड़ी है। फिल्म में एक हिंदुस्तानी जिसका नाम सहमत है उसकी शादी पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी के साथ होती है। यह लड़की भारतीय जासूस थी जिसने साल 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान दुश्मन के मिशन को फेल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 

Created On :   7 May 2018 9:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story