बदलेगी दुनिया की रीत में नजर आएंगे रणदीप राय

Randeep Rai will be seen in Badlegi Duniya Rit
बदलेगी दुनिया की रीत में नजर आएंगे रणदीप राय
मीत बदलेगी दुनिया की रीत में नजर आएंगे रणदीप राय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रणदीप राय जल्द ही टीवी शो मीत: बदलेगी दुनिया की रीत में एक विशेष उपस्थिति में नजर आएंगे। उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह सलमान खान की वजह से अभिनेता बने।

उन्होंने कहा, सलमान खान सर मेरी प्रेरणा हैं। मैंने उन्हें देखकर अभिनेता बनने का सपना देखा था। इसलिए मुझे लगता है कि वह मेरी प्रेरणा हैं जिनकी वजह से मैं आज अभिनेता हूं। मीत में अपनी विशेष उपस्थिति के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं अपने किरदार को लेकर खुश और उत्साहित हूं, मैं एक वकील की भूमिका निभाऊंगा जो मीत के खिलाफ केस लड़ेगा।

रणदीप को आखिरी बार बालिका वधू 2 में देखा गया था और उन्होंने बताया कि शो खत्म होने के बाद उन्होंने खुद पर काम करना शुरू कर दिया। मैंने कुछ संगीत वीडियो किए और खुद पर अधिक ध्यान केंद्रित किया। मैंने सक्रिय रूप से डांस क्लासेस में जाना शुरू कर दिया। मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर खुद का ख्याल रखना जरूरी है क्योंकि एक बार जब आप व्यस्त हो जाते हैं तो आपको इस तरह के काम करने का समय नहीं मिलता। उनका मानना है कि मनोरंजन उद्योग में, एक अभिनेता का रूप और उसका प्रदर्शन दोनों एक समान भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने कहा, मेरा मुख्य ध्यान इस बात पर है कि मुझे जो भी भूमिका मिले, उसमें अपना शत प्रतिशत दूं। लुक्स ईश्वर की देन है। एक बार कैमरे के सामने आने के बाद मैं निश्चित रूप से अपने लुक्स के कारण आत्मविश्वास महसूस करता हूं। लेकिन मेरा मानना है कि अच्छा दिखना सिर्फ आधा हिस्सा है। इसमें से, यह आपका अच्छा प्रदर्शन है जो आपको एक अभिनेता के रूप में संपूर्ण बनाता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story