दैनिक भास्कर हिंदी: ऋषि कपूर की मेडिकल कंडीशन पर बोले रणधीर कपूर, ना लगाया जाए बीमारी का कोई कयास

October 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऋषि कपूर इन दिनों अपने इलाज के लिए अमेरिका में हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करते हुए दी थी, लेकिन उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया था। बुधवार की शाम यह खबर जोर पकड़ने लगी कि ऋषि कपूर थर्ड स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं और अमेरिका में ऋषि कैंसर का ही इलाज करवाने गए हैं। हालांकि इन खबरों को ऋषि कपूर के परिवार वालों ने अफवाह करार दिया है।

ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'अभी ऋषि के टेस्ट होने बाकी हैं। अभी हमें नहीं पता कि ऋषि किस प्रकार की बीमारी से पीड़ित हैं। ऋषि को भी नहीं पता कि उसे क्या हुआ है। अभी उनका ट्रीटमेंट शुरू हुआ है, लेकिन पहले ही ऋषि की बीमारी को लेकर अनुमान लगाए जाने लगे हैं। लोग कैसे यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उसे अडवांस स्टेज का कैंसर हो चुका है। ऋषि को शांति से सारे टेस्ट्स कराने दीजिए और उसके बाद जो भी रिजल्ट आएगा हम जरूर सबको इसकी जानकारी देंगे।' 

बता दें कि ऋषि कपूर ने अमेरिका रवाना होने से पहले ही ट्वीट किया था कि वो कुछ द‍िनों के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं और अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे है। साथ ही अपने प्रशसंकों से चिंता ना करने और किसी तरह की अटकलें ना लगाने को कहा था।

[removed][removed]

ऋषि कपूर के अमेरिका रवाना होने के ठीक एक दिन बाद 1 अक्टूबर को ऋष‍ि की मां कृष्णा राज कपूर का न‍िधन हो गया था, लेक‍िन यूएस में होने के कारण ऋष‍ि उनके अंत‍िम संस्कार में शाम‍िल नहीं हो सके। ऋषि के साथ अमेरिका में उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर भी साथ हैं।