रंगबाज का सफर दिलचस्प रहा: आकांक्षा सिंह

Rangbazs journey has been interesting: Akanksha Singh
रंगबाज का सफर दिलचस्प रहा: आकांक्षा सिंह
मनोरंजन रंगबाज का सफर दिलचस्प रहा: आकांक्षा सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आकांक्षा सिंह, जिन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अजय देवगन अभिनीत फिल्म रनवे 34 में देखा गया था, आगामी वेब सीरीज रंगबाज 3 के नए सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। कहानी और चरित्र गैंगस्टर से नेता बने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब से प्रेरित है, और अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के लिए व्यापक तैयारी की।

उसी की पुष्टि करते हुए, आकांक्षा ने कहा, चूंकि मैं वेब सीरीज में एक राजनेता का किरदार निभाती हूं, इसलिए मुझे सब कुछ पढ़कर व्यापक शोध करना पड़ा। मेरे द्वारा शो की शूटिंग शुरू करने से पहले चार से पांच घंटे के लिए हर दिन वृत्तचित्र और वीडियो उपलब्ध हैं।

उन्होंने कहा, विचार सिर्फ मेरे चरित्र की तरह दिखने का नहीं था बल्कि स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखने के लिए चरित्र लक्षणों को भी आत्मसात करना था। कुल मिलाकर, रंगबाज पर काम करना एक दिलचस्प यात्रा रही है।आगामी सीजन में विनीत कुमार सिंह, राजेश तिलंग जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story