शादी से पहले काम पूरा करने में लगे रणवीर सिंह, सारा संग शूट किया गाना

ranveer singh and sara ali khan shoots a song for simmba viral photos
शादी से पहले काम पूरा करने में लगे रणवीर सिंह, सारा संग शूट किया गाना
शादी से पहले काम पूरा करने में लगे रणवीर सिंह, सारा संग शूट किया गाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मस्तमौला बॉय रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण संग 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले रणवीर अपने वर्क कमिंटमेंट्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। 
रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में रणवीर के साथ सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। रणवीर और सारा इस में जमकर मेहनत कर रहे है। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना शूट हुआ है। जिसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

वायरल हुई फोटो में सारा और रणवीर एक क्लब में शूटिंग कर रहे है। इस मौके पर सारा ने ब्लैक ड्रेस और खुले बालों में नजर आ रही है। सारा के साथ रणवीर भी नजर आ रहे है। फोटो देखकर साफ लग रहा है कि ये एक जबरदस्त पार्टी सॉन्ग होने वाला है। हालांकि गाने का नाम अभी सामने नहीं आया है। तस्वीरों में सारा अली खान और रणवीर सिंह डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

"सिम्बा" करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है, और रोहित शेट्टी के फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले के किरदार में हैं। फिल्म सिंबा तेलुगु फिल्म "टेम्पर" का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी एक ऐसे पुलिस की है जो कि भ्रष्ट है, लेकिन जैसे ही उसकी जिंदगी में प्यार की एंट्री होती है वह बदल जाता है। यह 28 दिसम्बर, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वहीं आपको बता दें आज से ठीक 15 दिन बाद रणवीर सिंह की शादी होने वाली है। रणवीर सिंह 14 और 15 नवम्बर को दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। अपनी शादी की जानकारी खुद रणवीर सिंह और  दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी।

Created On :   30 Oct 2018 5:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story