"द बिग पिक्चर" में पहली बार आएंगे गोरखपुर के शिक्षक, रणवीर सिंह है उनकी कहानी से प्रभावित

Ranveer Singh was impressed by the story of a teacher from Gorakhpur on the stage of The Big Picture
"द बिग पिक्चर" में पहली बार आएंगे गोरखपुर के शिक्षक, रणवीर सिंह है उनकी कहानी से प्रभावित
टेलीविजन शो "द बिग पिक्चर" में पहली बार आएंगे गोरखपुर के शिक्षक, रणवीर सिंह है उनकी कहानी से प्रभावित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणवीर सिंह का बहुप्रतीक्षित क्विज शो द बिग पिक्चर शनिवार से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक शिक्षक अभय सिंह की कहानी के साथ शुरू हो रहा है।

महज 12 साल की उम्र में अपने पिता को खोने के बाद, गुजारा करने के लिए अभय सिंह ने बच्चों को पढ़ाना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि उनके पिता की मृत्यु के समय एक इच्छा थी, कि उनका बेटा परिवार की देखभाल करें। एक अच्छा बेटा होने के नाते अभय ने उनकी बात रखी। शिक्षक की कहानी से रणवीर इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने गोरखपुर में उनकी मां को एक वीडियो कॉल किया और उनके बेटे की प्रशंसा की। रणवीर ने अभय की आगे पढ़ने की इच्छा के बारे में भी उससे बात की।

कलर्स के शो The Big Picture के मंच पर गोरखपुर के शिक्षक की कहानी से  प्रभावित हुए रणवीर सिंह | Ranveer Singh impressed by the story of a teacher  from Gorakhpur on

मनोरंजक क्विज शो, द बिग पिक्च र में रणवीर बड़े पर्दे पर दिखाए गए ²श्यों के आधार पर सवाल पूछते नजर आएंगे। इन-स्टूडियो दर्शकों को चुनने के लिए विकल्प दिए जाएंगे। बीच में, प्रतियोगियों को रणवीर के साथ अपने जीवन की कहानियां भी साझा करने को मिलती रहेंगी। द बिग पिक्चर शनिवार रात कलर्स पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Oct 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story