एमसी अल्ताफ: बिग मूव्स ट्रैक में रैपर एमसी अल्ताफ ने बताई अपनी कहानी

July 9th, 2022

हाईलाइट

  • बिग मूव्स ट्रैक में रैपर एमसी अल्ताफ ने बताई अपनी कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रैपर अल्ताफ शेख, जो एमसी अल्ताफ के नाम से जाने जाते हैं, 2019 जोया अख्तर निर्देशित गली बॉय में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को बंबिया बोली सिखाने के लिए जाने जाते हैं। रैपर ने हाल ही में अपना नया सिंगल बिग मूव्स रिलीज किया है।

म्यूजिक लेबल गली गैंग के तहत जारी किया गया ट्रैक बिग मूव्स को लेकर रैपर ने अपना अनुभव साझा किया।

ट्रैक के बारे में बात करते हुए, एमसी अल्ताफ विस्तार करते हैं, रैप और हिप-हॉप आपकी कहानी कहने के लिए ऐसी महत्वपूर्ण शैलियाँ हैं। जब आप अपने बारे में बात करते हैं, तो आपको केवल अपने संघर्षों और कमियों के बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। पूरा ट्रैक मेरे आगे के मिशन के इर्द-गिर्द घूमता है।

अल्ताफ के बारे में ट्रैक कैसे आया, इस बारे में बोलते हुए रैपर ने बताया, जब मैं बिग मूव्स लिख रहा था, मैंने गुवाहाटी में स्टन्नह बीट्ज जाने का फैसला किया था क्योंकि मैं इस ट्रैक को कुछ अनोखे में विकसित करने के लिए अकेले समय चाहता था और मैंने सोचा कि अगर मैं बाहर जाता हूं बड़ा शहर तो शायद मैं एक पूरी नई जीवंतता का पता लगा सकूं। ट्रैक की बीट अमेरिकी रैपर मीक मिल से प्रेरित है, जो मेरे लिए पहली बार है।

ट्रैक के लिए संगीत वीडियो को मुंबई और दुबई में समर्थ शिर्के द्वारा मोनोक्रोम में शूट किया गया है और एमसी अल्ताफ की यात्रा को दर्शाता है।

वीडियो में केएसएचएसआर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ उनके स्टूडियो सत्रों के प्रमुख स्निपेट्स और दुबई में अपने दिन के साथ-साथ युलु की सवारी करने के लिए उनके गिरोह के साथ प्रदर्शन करते हुए, उनके रोजमर्रा के जीवन में एक झलक देते हुए दिखाया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...