रैपर सृष्टि तावड़े ने अपने ट्रैक मैं नहीं तो कौन को लेकर किया खुलासा

Rapper Srishti Tawde reveals about her track Main Nahi to Kaun
रैपर सृष्टि तावड़े ने अपने ट्रैक मैं नहीं तो कौन को लेकर किया खुलासा
मनोरंजन रैपर सृष्टि तावड़े ने अपने ट्रैक मैं नहीं तो कौन को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रैपर सृष्टि तावड़े के रैप मैं नहीं तो कौन ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, यह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया। अब इसको लेकर 23 वर्षीय रैपर ने बात की और बताया कि उन्हें इसे बनाने का विचार कैसे आया।

रैपर, जिन्होंने एक कवयित्री के रूप में शुरूआत की और चिल किंडा गाइ के साथ रैपर के रूप में अपना नाम बनाया, और रैप-आधारित रियलिटी शो हसल 2.0 में भी देखा गया, ने कहा कि, जब भी वह ऑडिशन के लिए जाती थीं तो उनके मन में केवल एक ही बात आती थी अगर मैं नहीं तो कौन होगा जो चुना जाएगा, तभी से मेरे मन में इसको लेकर आइडिया आया और मैंने मैं नहीं तो कौन बनाया।

रैपर सृष्टि तावड़े ने इसे अंग्रेजी, हिंदी, हरियाणवी, मराठी और बंगाली सहित पांच अलग-अलग भाषाओं में प्रदर्शित किया। सृष्टि द कपिल शर्मा शो में रैपर स्पेशल एपिसोड के लिए रफ्तार, किंग, राजकुमारी, डिनो जेम्स, इक्का और बादशाह के साथ आ रही हैं। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story