राशि खन्ना ने शुरु की अजय देवगन के साथ शूटिंग, कहा - कला के लिए मेरा जुनून मुझे आगे रखता है

Rashi Khanna said my passion for art keeps me ahead
राशि खन्ना ने शुरु की अजय देवगन के साथ शूटिंग, कहा - कला के लिए मेरा जुनून मुझे आगे रखता है
रुद्र की शूटिंग शुरू राशि खन्ना ने शुरु की अजय देवगन के साथ शूटिंग, कहा - कला के लिए मेरा जुनून मुझे आगे रखता है
हाईलाइट
  • राशि खन्ना : कला के लिए मेरा जुनून मुझे आगे रखता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री राशि खन्ना तीन अलग-अलग भाषाओं में अपने प्रोजेक्ट के लिए चेन्नई, हैदराबाद और मुंबई के बीच यात्रा करने में व्यस्त हैं। हालांकि, अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है। राशि खन्ना ने अभिनेता अजय देवगन के साथ अपनी सीरीज रुद्र की शूटिंग शुरू की है।

अभिनेत्री धनुष के साथ अपनी हाल ही में घोषित अनाम शीर्षक वाली तमिल फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए चेन्नई जाने वाली हैं। राशि के पास तुगलक दरबार, अरनमनई 3 और भ्रमम भी हैं। अभिनेत्री का मानना है कि यह उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है और वह व्यस्त कार्यक्रम के बारे में शिकायत नहीं करना चाहती हैं।

राशि ने आईएएनएस को बताया, मैं अपने करियर में जहां हूं वहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है और इसके परिणामस्वरूप उत्तर और दक्षिण में मनोरंजन उद्योगों में दिलचस्प अवसर मिले हैं। हर तीन से चार दिनों में अलग-अगल शहरों में जाना बहुत आसान नहीं है। लेकिन मैं शिकायत नहीं कर रही हूं क्योंकि मैं हमेशा शानदार दिमाग से काम करना चाहती हूं और मेरे कला के लिए यह जुनून मुझे आगे रखता है। राशि थैंक यू में अभिनेता नागा चैतन्य के साथ भी नजर आएंगी।

(IANS)

Created On :   19 Aug 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story