मुश्किल में फंसी रवीना टंडन, भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में मोबाइल इस्तेमाल पर FIR दर्ज

Raveena Tandon against FIR in Bhaneshwar for shoot in No Camera Zone
मुश्किल में फंसी रवीना टंडन, भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में मोबाइल इस्तेमाल पर FIR दर्ज
मुश्किल में फंसी रवीना टंडन, भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में मोबाइल इस्तेमाल पर FIR दर्ज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलावुड की जानी मानी एक्ट्रेस इन दिनों मुश्किलों में घिर गई है। रवीना टंडन के खिलाफ भुवनेश्वर में एफआईआर दर्ज की है। उन पर नो कैमरा जोन में शूटिंग करने के आरोप लगा है। भुवनेशवर के लिंगराज मंदिर से रविना टंडन का एक वीडियो सामने आया था। जिसके बाद मंदिर प्रबंधक ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एएनआई के मुताबिक लिंगराज मंदिर के प्रशासन ने नो कैमरा जोन में शूटिंग करने के लिए रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

रवीना ने दी सफाई

रवीना ने सफाई पेश करते हुए कहा- उन्हें तो इस बात का अंदाजा तक नहीं है कि किन लोगों ने मंदिर के अंदर उनका वीडियो फिल्माया और ना ही उन्हें इस बारे में कोई जानकारी थी कि मंदिर के भीतर सेलफोन का इस्तेमाल वर्जित है। इसके साथ ही उन्होंने बताया क्योंकि मेरे आस-पास मौजूद सभी लोगों के पास सेल फोन थे तो वो मेरे साथ सेल्फी क्लिक कर रहे थे। उनमें से एक ने मुझसे मेरी फिटनेस और ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में पूछा, उन्होंने उस वक्त मेरा वीडियो बना लिया जब मैं ये चीजें बता रही थी। 

 

हर मंदिर के दर्शनों के नियमों का पालन किया

 
बता दें रवीना टंडन रविवार की दोपहर 11वीं सदी के इस प्राचीन मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची हुई थीं। रवीना ने कहा- क्योंकि मैं वहां एक बाहरी व्यक्ति थी तो मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वहां पर फोन बैन हैं। मुझे अब हैरानी हो रही है कि क्यों लोकल अथॉरिटीज ने लोगों को फोन अंदर ले जाने से नहीं रोका। पुलिस ने न मुझे टोका और ना हीं मेरी चेकिंग की। उन्होंने कहा कि मेरे मन में सभी मंदिरों के लिए पूरा सम्मान है और मैंने कई मंदिरों में दर्शन किए हैं। कहीं किसी भी मंदिर में वहां के नियमों का उल्लंघन नहीं किया। 

 

रवीना हाल ही फिल्म ‘मातृ’ में नजर आई थीं। बड़े पर्दे पर लंबे वक्त बाद यह उनकी एंट्री थी, फिल्म में वह एक मां की भूमिका में थीं, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था।

Created On :   7 March 2018 7:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story