बॉलीवुड: इत्तू सी बात में अपनी भूमिका और चुनौतियों के बारे में रवि चौहान ने अनुभव किया साझा

June 23rd, 2022

हाईलाइट

  • इत्तू सी बात में अपनी भूमिका और चुनौतियों के बारे में रवि चौहान ने अनुभव किया साझा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गर्ल इन द सिटी अभिनेता रवि चौहान हाल ही में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म इत्तू सी बात के लिए प्रशंसा बटोर रहे हैं।

लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्मित और अदनान अली द्वारा निर्देशित फिल्म में रवि भूपेंद्र जादावत और गायत्री भारद्वाज के साथ हैं।

मिल रही प्रतिक्रियाओं के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहा, प्रतिक्रियाएं वास्तव में अच्छी रही हैं। बिरादरी के कई लोगों ने फिल्म में मेरी भूमिका की सराहना की और मेरे चरित्र की वास्तविकता और सादगी को पसंद किया। लोग मेरे ऊर्जा स्तर की प्रशंसा करते रहे हैं और मुझे कई कॉल आ रहे हैं। बाकी मैं दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा कर रहा हूं। वह मेरे जैसे नए लोगों के लिए वह आरामदायक जगह बनाता है।

लक्ष्मण उटेकर से मिली सीख के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहा, लक्ष्मण सर अपने शिल्प और ²ष्टि के बारे में बहुत केंद्रित और स्पष्ट हैं, जो रचनात्मकता और विचारों के साथ आते हैं। वह एक बहुत ही जमीन से जुड़े और सबसे विनम्र इंसान हैं जिन्हें मैंने देखा है। मुझे काम, समय की पाबंदी और सबसे महत्वपूर्ण अपने आप पर विश्वास करने के बारे में जानने को मिला।

फिल्म की शुरूआत पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में एक ही समय में बहुत खुश और उत्साहित हूं। साथ ही मैं काफी नर्वस हूं क्योंकि यह 8 साल के संघर्ष का परिणाम है। मैं पूरी टीम का बहुत आभारी हूं और साथ ही मैं अपने परिवार का भी बहुत आभारी हूं क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझे एक रीढ़ की हड्डी के रूप में विश्वास और समर्थन किया है। वे फिल्म देखने के बाद वास्तव में खुश हैं।

सलमान का किरदार निभाने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, यह काफी चुनौतीपूर्ण था लेकिन कार्यशालाओं और मेरे थिएटर के अनुभव ने मुझे अपने चरित्र को आकार देने में मदद की। हमने निर्देशक की ²ष्टि के अनुसार सेट पर बहुत कुछ सुधार किया। साथ ही मुझे एक मेरे निर्देशक अदनान अली और लक्ष्मण सर से बहुत सारी रचनात्मक स्वतंत्रता मिली, जिसने मुझे अपनी भूमिका को अच्छी तरह से निभाने में मदद की।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.