कान फिल्म समारोह के लिए चुनी गई रीना अग्रवाल की फिल्म अल्फा बीटा गामा

Reena Aggarwals film Alpha Beta Gamma selected for Cannes Film Festival
कान फिल्म समारोह के लिए चुनी गई रीना अग्रवाल की फिल्म अल्फा बीटा गामा
मुंबई कान फिल्म समारोह के लिए चुनी गई रीना अग्रवाल की फिल्म अल्फा बीटा गामा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बड़े अच्छे लगते हैं 2 की रीना अग्रवाल ने अपनी फिल्म अल्फा बीटा गामा को कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के लिए चुने जाने पर खुशी जाहिर की। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। रीना कहती हैं कि हमारी फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई केवल 5 भारतीय फिल्मों में से एक है। ऐसा लगता है कि हम चांद पर उतर गए हैं और हम केवल इसकी आधिकारिक रिलीज के लिए एक मंच मिलने की बड़ी उम्मीदों के साथ लौटना चाहते हैं।

कान के लिए हमारी फिल्म अल्फा बीटा गामा का चयन वास्तव में बहुत बड़ा है, न केवल मेरे लिए बल्कि हमारी टीम के प्रत्येक सदस्य के लिए भी वह आगे कहती हैं कि भारत इस साल कान में सम्मान का देश है, और मैं इससे ज्यादा भाग्यशाली नहीं हो सकती थी कि मैंने ऐसी फिल्म की जो इस विशेष अवसर पर वहां स्क्रीनिंग के लिए गई हो। मैं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और हमारी सरकार के समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने पांच फिल्मों का चयन किया है अल्फा बीटा गामा (हिंदी), बूम्बा राइड (मिशिंग), धुइन (हिंदी और मैथिली), गोदावरी (मराठी) और निराय थाथकलुल्ला मरम ( मलयालम) कान फिल्म समारोह में स्क्रीनिंग के लिए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story