रेगे-जीन पेज एक शानदार जेम्स बॉन्ड बनेंगे

Reggae-Jean Page would make a great James Bond: Russo Brothers
रेगे-जीन पेज एक शानदार जेम्स बॉन्ड बनेंगे
रूसो ब्रदर्स रेगे-जीन पेज एक शानदार जेम्स बॉन्ड बनेंगे

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रूसो ब्रदर्स ने अगले जेम्स बॉन्ड बनने के लिए रेगे-जीन पेज का समर्थन किया है। जो और एंथनी रूसो को लगता है कि ब्रिटिश अभिनेता के पास द ग्रे मैन में डेनी कारमाइकल के चित्रण के बाद प्रतिष्ठित भूमिका निभाने का करिश्मा है।

ब्रिजर्टन स्टार को डेनियल क्रेग के लिए 007 के रूप में संभावित प्रतिस्थापन के रूप में इत्तला दी गई है।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रेडियो टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, नेटफ्लिक्स जासूसी फिल्म में स्टार का निर्देशन करने वाले रोस को विश्वास था कि वह एक महान जेम्स बॉन्ड बनाएंगे।

जो रूसो ने कहा, वह शानदार है। मेरा मतलब है, उसके पिंकी में उसके पूरे शरीर में अधिकांश लोगों की तुलना में अधिक करिश्मा है। तो आप जानते हैं, हम उसे कुछ भी करते हुए देखेंगे, मेरा मतलब है कि हम उसे फोनबुक पढ़ते हुए देखेंगे।

एंथनी रूसो ने कहा, (वह एक) बहुत ही समझदार कलाकार है और बहुत आकर्षण है।

नेटफ्लिक्स के हिट पीरियड ड्रामा ब्रिजर्टन में ड्यूक ऑफ हेस्टिंग्स की भूमिका निभाने के बाद रेगे ने प्रसिद्धि हासिल की और पहले कहा कि, वह बॉन्ड की भूमिका से जुड़े होने के लिए खुश है।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रेगे फिल्म डंगऑन्स एंड ड्रैगन्स: ऑनर अमंग थीव्स में भी दिखाई देने वाले हैं और उन्होंने बताया कि उनका अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story