बाल्डविन ने रेड सेक्सी टैटू दिखाने के लिए कराया टॉपलेस फोटो शूट, कैप्शन दिया समरटाइम

reland Baldwin Posts Topless Instagram photo To Show Off Her Giant New Tattoo
बाल्डविन ने रेड सेक्सी टैटू दिखाने के लिए कराया टॉपलेस फोटो शूट, कैप्शन दिया समरटाइम
बाल्डविन ने रेड सेक्सी टैटू दिखाने के लिए कराया टॉपलेस फोटो शूट, कैप्शन दिया समरटाइम
हाईलाइट
  • इंस्टा प्रोफाइल पर शेयर की हॉट तस्वीरें
  • टैटू दिखाने के लिए आयरलैंड बाल्डविन हुई टॉपलेस
  • बाल्डविन ने अपनी हॉट तस्वीर को 'समरटाइम' कैप्शन दिया।

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। आयरलैंड बाल्डविन ने सुर्खियों में आने के लिए अब नया पैंतरा आजमाया है, दरअसल बाल्डविन मॉडल हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी कमर पर एक नया टैटू बनवाया है जिसे दिखाने के लिए उन्होनें टॉपलेस फोटो शूट करवाया। अपनी टॉपलेस तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर शेयर की है। बाल्डविन ने इस तस्वीर को "समरटाइम" कैप्शन दिया है।

बाल्डविन इन तस्वीरों में बहुत ही हॉट नज़र आ रही हैं, उन्होंने कमर पर लाल गुलाब का टैटू गुदवाया है और तस्वीर में अपने ब्रेस्ट को हाथ से ढंकी हुई नजर आ रही हैं। अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से आयरलैंड बाल्डविन अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं, इससे पहले भी वो पेटा के लिए न्यूड पोज देकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। 

आयरलैंड बाल्डविन के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स है जिसमें अधिकतर युवा है आयरलैंड बाल्डविन अपनी हॉटनेस के साथ-साथ फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती है। सुर्खियों में बने रहने के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई हसीनाएं अक्सर ऐसे हतकंडे आज़माती रहती है, आयरलैंड बाल्डविन अपनी दूसरी तस्वीरों में कमर के साथ-साथ हाथों पर भी टैटू बनवाये नज़र आ रही है जिसमें वो जीन्स के साथ व्हाइट हाफ शर्ट पहने हुए है जिसकी सारी बटनें खुली हुई है।

बाल्डविन ने की उम्र महज़ 22 साल हैं और ये जाने माने एक्टर एलेक बाल्डविन की बेटी हैं। अक्सर ही आयरलैंड बाल्डविन अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, कभी वो अपना टैटू हाईलाइट करती हैं तो कभी कैजुअल्स में भी तस्वीरें डालती हैं। आयरलैंड बाल्डविन पहले भी कई बार इस तरह से फोटो शूट करा चुकी है और अपनी इन अदाओं से सुर्खियों में बनी रहती है। देखिये आयरलैंड बाल्डविन की हॉट तस्वीरें –

Created On :   10 July 2018 7:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story