दैनिक भास्कर हिंदी: मनोज बाजपेयी अभिनीत भोंसले रवां दौर में प्रासंगिक

June 23rd, 2020

हाईलाइट

  • मनोज बाजपेयी अभिनीत भोंसले रवां दौर में प्रासंगिक

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। जुगाड़ और अनारकली ऑफ आरा जैसी मौजू मसलों पर मबनी फिल्मों के लिए मकबूल संदीप कपूर का कहना है कि उनका अगला प्रोडक्शन भोंसले रवां दौर में बेहद प्रासंगिक है।

डिजिटल रूप से स्ट्रीम होने वाली इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक कांस्टेबल की भूमिका में हैं, जो स्थानीय राजनेताओं के साथ प्रवासियों की उनकी लड़ाई में उनकी मदद करता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कपूर ने कहा, यह वर्तमान दौर से संबंधित कहानी है। अधिकारियों के खिलाफ प्रवासी श्रमिकों के संघर्ष को ²ढ़ता से चित्रित किया गया है। मनोज एक उत्कृष्ट अभिनेता हैं और वह हर ²श्य को देखने लायक बनाते हैं। मुझे उम्मीद है कि सभी को फिल्म पसंद आएगी।

वहीं फिल्म के डिजिटल तौर पर रिलीज होने को लेकर उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हम हमेशा एक थियेटर रिलीज चाहते थे और अप्रैल में ही रिलीज करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, लॉकडाउन ने हस्तक्षेप किया और हमें अन्य विकल्पों पर गौर करना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा, ओटीटी प्लेटफॉर्म एक अच्छे विकल्प के रूप में उभरा है और यहां पहले से ही बड़ी दर्शक संख्या है। हमने अपनी बातचीत शुरू की और सोनीलाइव पर सहमति बन गई, जहां हम फिल्म रिलीज करेंगे।

भोंसले 26 जून से स्ट्रीम होगी।