Sridevi death anniversary: मां को याद ​कर इमोशनल हुई जाहन्वी, लिखा एक प्यारा सा पोस्ट

Sridevi death anniversary: मां को याद ​कर इमोशनल हुई जाहन्वी, लिखा एक प्यारा सा पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का पिछले साल हार्ट अटैक से निधन हो गया था। 24 फरवरी को दुबई की एक होटल में उन्हें हार्ट अटैक हुआ था। उनके निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमा लगा। उनके फैंस तो लंबे समय तक विश्वास ही नहीं कर पाए थें कि बॉलीवुड की चांदनी, हवा हवाई अब इस दुनिया में नहीं है। श्रीदेवी की पहली बरसी पर उनकी बेटी जाहन्वी कपूर ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर प्यारा सा मैसेज लिखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My heart will always be heavy. But I’ll always be smiling because it has you in it.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

धड़क एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ""मेरा दिल हमेशा बहुत भारी रहेगा, लेकिन मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं।"" इसके पहले सोनम कपूर ने श्रीदेवी के साथ बिताई अपनी बचपन की यादें ताजा की। सोनम ने एक इंटरव्यू में कहा कि "उनके साथ बिताई बचपन की यादें आज भी जवां हैं। मैं उनके साथ कई सालों तक थी। मुझे अपने बेडरूम में हर दिन उनकी याद आती है वह मुझे टीवी पर "हम हैं राही प्यार के" दिखाती थीं। मैं इसे कभी नहीं भूल सकती।"  साथ ही सोनम ने यह भी बताया कि श्रीदेवी की पंसदीदा फिल्म "मिस्टर इंडिया" थी, जो 1987 में आई थी। 

अनिल कपूर ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि ""वो मेरे भाई की पत्नी थीं साथ ही मेरी पत्नी की अच्छी दोस्त भी थीं। दोनों की आपस में अच्छी बॉन्डिंग थी। जब भी हम साथ होते थे ढेर सारी मस्ती करते थे। श्रीदेवी जैसी शख्सियत को भुला पाना बेहद मुश्किल है। उनके काम करने का अंदाज काफी प्रभावशाली था। आज भी उनकी फिल्में देखी जाती हैं और उनकी तस्वीरें छपती हैं। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।""

श्री देवी को एक वर्ष पूरा होने पर हालही में माधुरी ने भी उन्हें ​याद किया था और उनके साथ अपनी आखिरी मुलाकात बयां की थी। उन्होंने बाताया था कि वे श्रीदेवी से आखिरी बार मनीष मल्होत्रा की एक पार्टी में मिली थी। वे बहुत खुश नजर आ रही थीं क्योंकि जाहन्वी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थी। 

Created On :   24 Feb 2019 2:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story