दैनिक भास्कर हिंदी: नूपुर अलंकार की मदद के लिए रेणुका शहाणे ने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया

June 16th, 2020

हाईलाइट

  • नूपुर अलंकार की मदद के लिए रेणुका शहाणे ने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया

मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री फिल्मकार रेणुका शहाणे ने अपनी दोस्त व अभिनेत्री नूपुर अलंकार की आर्थिक रूप से मदद करने के लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया।

रेणुका ने इससे पहले नूपुर के लिए मदद मांगने वाली एक पोस्ट साझा की थी, जिन्होंने 2019 के पीएमसी बैंक क्रैश में अपनी सारी बचत खो दी थी। नूपुर को अपनी बीमार मां की देखभाल करनी थी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना आवश्यक था।

रेणुका ने ट्वीट किया, मैं उन सभी की दयालुता के बारे में क्या कहूं, जिन्होंने मेरी दोस्त नूपुर की इस कठिन घड़ी में मदद की है जो कि पीएमसी बैंक संकट, बीमार मां की चिंता, और लॉकडाउन के कारण हमारे इंडस्ट्री के बंद होने के कारण उत्पन्न हुआ था। आज मैं आप सभी की सराहना करना चाहती हूं और साथ ही और मदद न करने की अपील भी करना चाहती हूं।

उन्होंने आगे कहा, हमारी फिल्म इंडस्ट्री के एक फरिश्ते ने नूपुर की मदद की है, जिससे नूपुर की मां को सबसे अच्छा इलाज मिल सकेगा। इस फरिश्ते ने पहले ही कई सारे कलाकारों, फिल्म उद्योग के श्रमिकों को बिना किसी स्वार्थ के मदद की है, यहां तक कि बदले में धन्यवाद की उम्मीद भी नहीं की है।

रेणुका ने अक्षय का नाम लेते हुए कहा, उन्होंने ट्विटर पर मेरे एफबी पोस्ट के बारे में पूछते हुए मदद के लिए कहा। मैंने जो कुछ भी साझा किया था, उसके बारे में जानकारी के लिए उन्होंने राणाजी को फोन किया। उन्होंने पूछा कि नूपुर को कितनी आवश्यकता है। मैंने उन्हें वह राशि बताई जो उसने मांगी थी और उन्होंने मुझसे कहा कि हो जाएगा। और उन्होंने उससे कहीं अधिक मदद की।

शुक्रिया अदा करने पर रेणुका ने अक्षय की बात को याद करते हुए कहा, उन्होंने मराठी में बस एक लाइन कही, कृपया मुझे शुक्रिया न करें, उनकी मां बस ठीक हो जाएं, बस इतना ही।

अभिनेत्री ने आगे लिखा, इस अत्यंत उदार, दयालु फरिश्ते के प्रति मेरी कृतज्ञता असीम और हमेशा के लिए है। यह फरिश्ता कोई और नहीं, बल्कि सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं। शुद्ध, बेदाग सोने के दिल वाला एक व्यक्ति।