ब्रिटनी स्पियर्स को मिला रिया चक्रवर्ती का साथ, एक्ट्रेस ने कहा- #Free Britney

Rhea Chakraborty support to Britney Spears
ब्रिटनी स्पियर्स को मिला रिया चक्रवर्ती का साथ, एक्ट्रेस ने कहा- #Free Britney
ब्रिटनी स्पियर्स को मिला रिया चक्रवर्ती का साथ, एक्ट्रेस ने कहा- #Free Britney

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कुछ दिनों से ब्रिटनी स्पियर्स का मुद्दा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यूएस वीकली के अनुसार, ब्रिटनी 13 सालों से कंज़र्वेटरशिप में हैं। ब्रिटनी का सपोर्ट अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी किया जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ब्रिटनी स्पियर्स को सोशल मीडिया के जरिए सपोर्ट किया है। रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, #Free Britney...इस पोस्ट के बाद रिया भी सुर्खियों में आ गई है। 

Pin on Britney Spears

क्या हैं ब्रिटनी स्पियर्स का पूरा मामला
ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता जेमी स्पीयर्स की गार्जियनशिप से आजादी चाहती है, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की है। ब्रिटनी ने हाल ही में लॉस एंजिल्स की अदालत मे एक ऐसा बयान दिया, जिसे सुनकर सब हैरान रहा है। दरअसल, ब्रिटनी ने जज से कहा कि, "मुझे मेरी जिंदगी, मेरी आजादी वापस चाहिए। 13 साल हो चुके हैं और कंजरवेटरशिप का मेरी जिंदगी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है।" ब्रिटनी के इस बयान के बाद उनके फैंस भी  #FREEBritney लिखकर उनकी आजादी की मांग कर रहे है। 

Britney Spears Bikini Pictures | POPSUGAR Celebrity

ब्रिटनी ने जज से क्या कहा
दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक ब्रिटनी ने जज से कहा कि, "मैं आगे बढ़ना चाहती हूं। शादी करना और बच्चा पैदा करना चाहती हूं। मुझे संरक्षण के दौरान बताया गया कि मैं बच्चा पैदा नहीं कर सकती और न शादी कर सकती हूं। मेरे भीतर एक IUD डिवाइस लगाई गई है ताकि मैं गर्भवती न हो सकूं। मैं इस डिवाइस को बाहर निकालना चाहती हूं ताकि एक और बच्चा पैदा कर सकूं। लेकिन, इस तथाकथित टीम ने मुझे डॉक्टर के पास नहीं जाने दिया, वे नहीं चाहते कि मैं प्रेग्नेंट हो सकूं। ऐसे में ये संरक्षण मुझे फायदे से ज्यादा नुकसान पहुंचा रहा है।"

Hot And Sexy Pictures Of Britney Spears Reveals Her Body

बता दें कि, सिंगर ब्रिटनी इन दिनों सैम असगरी के साथ रिलेशनशिप में हैं और वो मां बनना चाहती हैं लेकिन उनका कहना हैं कि, उनके पिता और डॉक्टर्स ने मिलकर उन्हें गर्भनिरोधक डिवाइस हटाने की अनुमति नहीं दे रहे। यही वजह हैं कि, ब्रिटनी अब प्रेग्नेंट नहीं हो सकतीं। इस पूरे मामले में ब्रिटनी के पिता के वकील ने कहा हैं कि, जेमी स्पीयर्स ने हमेशा ही अपनी बेटी का ख्याल रखा है, लेकिन, वह फिर भी कंजरवेटरशिप खत्म करना चाहती हैं।

Britney Spears Wallpapers 2012 Hot Pics | Free HD Wallpapers

Created On :   25 Jun 2021 12:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story