रिकी मार्टिन के वकील ने गायक पर लगे आरोपों का किया खंडन

Ricky Martins lawyer denies allegations against singer
रिकी मार्टिन के वकील ने गायक पर लगे आरोपों का किया खंडन
हॉलीवुड रिकी मार्टिन के वकील ने गायक पर लगे आरोपों का किया खंडन

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड के जाने माने पॉप स्टार रिकी मार्टिन के वकील ने उन आरोपों का जोरदार खंडन किया है कि गायक ने अपने भतीजे को न केवल असत्य बल्कि घृणित बताते हुए दुर्व्यवहार किया था। यह जानकारी वेराइटी की रिपोर्ट से सामने आई है।

रिकी मार्टिन को जुलाई की शुरुआत में प्यूटरे रिको में एक निरोधक आदेश दिया गया था, इस आदेश में घरेलू शोषण का हवाला दिया गया है।

मनोरंजन वेबसाइट टीएमजेड ने शुक्रवार को बताया कि गायक के भाई एरिक मार्टिन ने कथित पीड़ित की पहचान मार्टिन के 21 वर्षीय भतीजे के रूप में की।

टीएमजेड ने स्पेनिश समाचार साइट मार्का के हवाले से कहा। अटॉर्नी मार्टिन सिंगर ने हालांकि जोर देकर कहा कि मार्टिन का भतीजा गहरी मानसिक स्वास्थ्य चुनौतियों से जूझ रहा है।

वेराइटी को दिए एक बयान में सिंगर ने कहा, रिकी मार्टिन, निश्चित रूप से, अपने भतीजे के साथ किसी भी तरह के यौन या रोमांटिक संबंधों में कभी शामिल नहीं हुआ है और कभी नहीं होगा। यह विचार केवल असत्य नहीं है, यह घृणित है। हम सभी आशा करते हैं कि इस व्यक्ति को वह सहायता मिलेगी, जिसकी उसे तत्काल जरूरत है। लेकिन सबसे बढ़कर, हम इस भयानक मामले के खारिज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं जैसे ही कोई न्यायाधीश तथ्यों को देखता है।

2 जुलाई को जब निरोधक आदेश पेश किया गया तो याचिकाकर्ता की पहचान नहीं हो पाई थी।

वेराइटी की रिपोर्ट की मानें तो प्यूटरे रिकान मीडिया आउटलेट एल वोसेरो ने बताया कि यह कार्रवाई कथित तौर पर किसी ऐसे व्यक्ति की ओर से की गई थी जिसे मार्टिन ने सात महीने तक डेट किया था। उस समय याचिकाकर्ता ने कहा कि मार्टिन ने ब्रेक-अप से इनकार किया था और कई बार उनके घर के पास देखा गया था।

टीएमजेड के अनुसार, मार्टिन 21 जुलाई को अदालत में आने वाला है, जब एक न्यायाधीश यह निर्धारित करेगा कि निरोधक आदेश यथावत रहना चाहिए या समाप्त किया जाना चाहिए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story