फिल्म "सैराट" की अभिनेत्री रिंकू राजगुरु ने कहा- "Ankahi Kahaniya" में, मेरा किरदार बिल्कुल अलग है

Rinku Rajguru said in The Untold Story, I play the role of a woman who will try to escape the grim reality
फिल्म "सैराट" की अभिनेत्री रिंकू राजगुरु ने कहा- "Ankahi Kahaniya" में, मेरा किरदार बिल्कुल अलग है
National Award-Winning Actress फिल्म "सैराट" की अभिनेत्री रिंकू राजगुरु ने कहा- "Ankahi Kahaniya" में, मेरा किरदार बिल्कुल अलग है
हाईलाइट
  • रिंकू राजगुरु: अनकही कहानी में
  • मैं उस महिला की भूमिका निभा रही हूं जो गंभीर वास्तविकता से बचने की कोशिश करेगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म सैराट में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री रिंकू राजगुरु का कहना है कि अपनी आगामी नेटफ्लिक्स रिलीज में एक ऐसी भूमिका निभा रही हैं, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया।

रिंकू ने आईएएनएस से कहा, मैंने अब तक जितने भी किरदार किए हैं, उनमें से यह बिल्कुल अलग है। मेरा किरदार मंजरी जीवन में बहुत कुछ करना चाहती है लेकिन वह प्रताड़ित है और उसके अंदर सब कुछ बंद है क्योंकि घर पर उसकी स्थिति और उसके जीने के तरीके अलग हैं। हम 1980 के दशक को चित्रित कर रहे हैं, इसलिए चरित्र में आना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन यह मजेदार था।

रिंकू अनकही कहानी एंथोलॉजी में मंजरी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। पारिवारिक उथल-पुथल के बीच फंसी और जिम्मेदारियों के बोझ तले दबी, मंजरी एक ऐसे चरित्र के रूप में उभरती है जो उस वास्तविकता से बचने की तलाश में है जिसमें वह रहती है।

इस खंड के साथ, अनकाही कहानी 1980 के दशक की शुरूआत में मुंबई की सड़कों पर स्थापित एक और कहानी पर आधारित है। अश्विनी अय्यर तिवारी, अभिषेक चौबे और साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित तीन कहानियों का संकलन 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   31 Aug 2021 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story