ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन', ओटीटी पर जीतेगी फैंस का दिल

Rishi Kapoors last film Sharmaji Namkeen will win the hearts of fans on OTT
ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन', ओटीटी पर जीतेगी फैंस का दिल
बॉलीवुड ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन', ओटीटी पर जीतेगी फैंस का दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर की फिल्म "शर्माजी नमकीन" की रिलीज डेट सामने आ गई है। एक्टर की लास्ट स्क्रीन एपियरेंस को दिखाने वाली यह फिल्म को 31 मार्च को एक ओटीटी प्लैटफॉर्म पर सामने आएगी। बता दें कि, हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शक अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे।

क्या कहती है फिल्म की कहानी?
यह फिल्म खुद में काफी खास है, इसमें "सेल्फ रियलाइजेश्न और खोज की एक दिल को छू लेने वाली कहानी" नजर आने वाली है, यह फिल्म हाल ही में रिटायर हुए एक इंसान के लाइफ को दिखाती है, जो एक दंगाई महिलाओं के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद अपने खाना पकाने के पैशन का पता लगा पाता है।

फिल्म में हैं ये सितारें
"शर्माजी नमकीन" में एक्ट्रेस जूही चावला भी हैं, जिन्होंने इससे पहले 1990 के दशक में कपूर के साथ "बोल राधा बोल", "ईना मीना डीका" और "दारार" जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है, साथ ही अभिनेता सुहैल नैयर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी इसमें नजर आएंगे।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माता रितेश सिधवानी ने फिल्म को लेकर अपने विचार को शेयर करते हुए कहा, ""शर्माजी नमकीन" एक सामान्य व्यक्ति और उसके जीवन में एक नया अर्थ खोजने के लिए उसकी असाधारण खोज की कहानी है। हम महान एक्टर के साथ काम करने के लिए हंबल्ड और थैंक्फुल हैं। ऋषि कपूर की यह फैमली एंटरटेनर फिल्म उनकी आखिरी ऑनस्क्रीन एपियरेंस है। फिल्म उनके कमांडिंग स्टारडम और अट्रैक्शन के लिए हमारी ओर से एक श्रद्धांजलि है।"

मुख्य भूमिका निभा रही एक्ट्रेस जूही चावला ने भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "आ रहे हैं शर्माजी, हमारे लाइफ में लगाने तड़का।"
दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर ने ल्यूकेमिया से दो साल तक लंबी लड़ाई लड़ने के बाद अप्रैल 2020 में 67 वर्ष की आयु में सबको अलविदा कह दिया। उनके अचानक निधन के बाद, निर्माताओं ने फिल्म के बचे हिस्सों को पूरा करने के लिए एक्टर परेश रावल को रोल दिया, बता दें कि, यह पहली बार हुआ जब एक फिल्म में दो अभिनेताओं ने एक ही किरदार निभाया है।

Created On :   9 March 2022 8:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story