दैनिक भास्कर हिंदी: रिशिना कंधारी : ट्रोल्स को मैंने कभी गंभीरता से नहीं लिया

May 5th, 2020

हाईलाइट

  • रिशिना कंधारी : ट्रोल्स को मैंने कभी गंभीरता से नहीं लिया

मुंबई, 5 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री रिशिना कंधारी का कहना है कि उन्होंने कभी भी ट्रोल को गंभीरता से नहीं लिया है। उन्हें हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने के लिए ट्रोल किया गया था।

उन्होंने कहा, मैं किसी भी ट्रोल को गंभीरता से नहीं लेती। वास्तव में, उन्होंने मुझे फटकारा। यह बहुतअजीब है कि लोगों के पास दुनिया में हर समय हर चीज पर देने के लिए अपनी राय होती है। चाहे वह अच्छी हो या बुरी। ये वे लोग हैं जो दूसरों का महत्व कम करके दुखवादी सुख प्राप्त करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे हैशटैग हिट मी चैलेंज के लिए ट्रोल किया गया था। यह सिर्फ मनोरंजन के लिए था। इस वीडियो में शामिल सभी व्यक्ति अपने-अपने घरों में हैं, फिर भी एडिटिंग में एक कनेक्शन है जब एक व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति द्वारा की गई कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दे रहा है। वीडियो में कोई भी कलाकार ऐसा नहीं है जो जिसके लिए प्रतिक्रिया दे रहा है उसके साथ एक ही छत के नीचे हो । हम घरेलू हिंसा को बढ़ावा नहीं दे रहे थे। हम सिर्फ अपने प्रतिबिंब या रिफ्लेक्स अभ्यास कर रहे थे और मुझे लगता है कि हमने इसे अच्छी तरह से किया।

वहीं अभिनेत्री अपने काम के जरिए अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में विश्वास रखती हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं एक बहुमुखी व्यक्ति हूं - बात चाहे दिखने की हो या टैलेंट की। मैं ग्लैमरस वेस्टर्न आउटफिट के साथ-साथ भारतीय परिधान भी पहन सकती हूं। अगर मुझे स्क्रीन पर बोल्ड होने का मौका मिलता है और अगर मुझे भूमिका पसंद आती है तो मैं निश्चित रूप से उसे करूंगी, वह भी एक अच्छे तरीके से करूंगी।

उन्होंने कहा, मैं चुनौतियों से प्यार करती हूं। मैं बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ कुछ अच्छे कंटेन्ट पर काम करने के लिए उत्सुक हूं।