ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी का हुआ ब्रेक-अप, एक्टर ने की खुलकर बात

Rithvik Dhanjani opens up on breakup with long time girlfriend Asha Negi
ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी का हुआ ब्रेक-अप, एक्टर ने की खुलकर बात
Television Starts Break-up ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी का हुआ ब्रेक-अप, एक्टर ने की खुलकर बात
हाईलाइट
  • ऋत्विक धनजानी ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही आशा नेगी के साथ ब्रेक-अप पर की खुलकर बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता ऋत्विक धनजानी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही अभिनेत्री आशा नेगी के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की है। ऋत्विक टेलीविजन शो से अर्जुन दिग्विजय किर्लोस्कर के रूप में एक घरेलू नाम बन गए थे। ऋत्विक 2011 में पवित्र रिश्ता के सेट पर आशा से मिले थे। वे तब से डेटिंग कर रहे थे। हालांकि, हाल ही में यह जोड़ी टूट गई।

एक चैट शो बाय इनवाइट ओनली सीजन 2 में ऋत्विक ने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि, मैं किस्मत को उस रिश्ते के लिए, आशा के लिए बल्कि मेरे जीवन का हिस्सा बनने के लिए केवल धन्यवाद नहीं कर सकता। आज भी आस पास के लोग मुझसे पवित्र रिश्ता पर एक साथ बिताए समय के बारे में पूछते हैं।

Rithvik Dhanjani opens up on show about break-up with Asha Negi

मैंने प्यार जीया है, और इसके पंख अभी भी हैं। मैं बेस्ट जगह पर हूं। वह एक खूबसूरत जगह पर है। मैं उसे हमेशा शुभकामनाएं देता हूं। मुझे लगता है कि मेरे जीवन के 9-10 साल के वो पल सबसे अच्छी चीज थी। इसने वास्तव में मुझे वह बनाया जो मैं हूं। उसने वास्तव में मुझे एक इंसान के रूप में बेहतर बनने में मदद की है। मैं उसे पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। अब शायद हमारे पास है अलग-अलग तरीके की यात्राएं है, और यही वह है जो मैं हर दिन जीता हूं। शो का एपिसोड 21 अगस्त को जूम पर रिलीज किया जाएगा।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Aug 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story