रिया चक्रवर्ती ने शाह से सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

Riya Chakraborty demands Shah to take a CBI probe into Sushant case
रिया चक्रवर्ती ने शाह से सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की
रिया चक्रवर्ती ने शाह से सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की
हाईलाइट
  • रिया चक्रवर्ती ने शाह से सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने का अनुरोध किया है।

रिया ने गुरुवार दोपहर को इंस्टाग्राम पर खुद को दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका बताते हुए गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच कराने की मांग की। सुशांत 14 जून को अपने आवास पर फांसी पर लटके हुए मिले थे और उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने आत्महत्या की थी।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती हूं। उनके आकस्मिक निधन के बाद से अब एक महीने से अधिक का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है। हालांकि मैं हाथ जोड़कर निवेदन करना चाहती हूं कि इसकी सीबीआई जांच कराई जाए। मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि वह क्या दबाव था जिसने सुशांत को यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया।

पिछले महीने 34 वर्षीय अभिनेता के निधन के बाद से कई राजनेता, मशहूर हस्तियां और प्रशंसक इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।

इस बीच, सुशांत के गृह राज्य बिहार से पूर्व सांसद पप्पू यादव ने हाल ही में एक पत्र साझा किया, जो उन्हें गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से मिला। यादव ने शाह को पत्र भेजकर सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी।

यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमित शाह से प्राप्त पत्र की प्रति साझा की थी। इस पत्र में कहा गया है कि यादव का पत्र संबंधित मंत्रालय को भेजा जा रहा है।

Created On :   16 July 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story