रिया ने सुशांत के साथ चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया

Riya shares a screenshot of the chat with Sushant
रिया ने सुशांत के साथ चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया
रिया ने सुशांत के साथ चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया

मुंबई, 9 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने बॉयफेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं, जिसमें अभिनेता ने अपनी बहन के बारे चिंता व्यक्त करते हुए उसे दुष्ट और मैनिपुलेटिव कहा है।

आईएएनएस के साथ रिया की कानूनी टीम द्वारा साझा किए गए चैट में अभिनेता का कहना था कि उनको यकीन है कि उनकी बहन सिड भाई को मैनिपुलेट कर रही है। इसमें वह शायद अपनी बहन के पति सिद्धार्थ या अपने व रूममेट सिद्धार्थ पिठानी का जिक्र करते मालूम पड़ रहे हैं।

सुशांत चैट में रिया, उसके भाई शोविक और उसके परिवार की भी तारीफ करते दिखे।

सुशांत ने लिखा, तुम्हारा परिवार काफी अच्छा है। शोविक बहुत दयालु है और तुम भी जो कि मेरी हो, इस अपरिहार्य परिवर्तन और राहत के लिए तुम काफी हो। इन जरूरी बदलावों के साथ तुम लोगों के इर्द-गिर्द रहना मेरे लिए काफी खुशी की बात है। चीयर्स मेरे दोस्त रॉकस्टार बनने के लिए।

दूसरे मैसेज में सुशांत कहते हैं, तुम प्लीज मुस्कुराओ। इससे तुम अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करूंगा। काश मुझे जमीला के सपने आए। अच्छा रहेगा ना? बाय।

इसके बाद वह अपनी बहन को पूरी तरह से शैतान कहते हुए उसके बारे में लिखते हैं कि वह सिड भाई को मैनिपुलेट कर रही है।

सुशांत ने अपने चैट में प्रियंका को लिखा है, तुमने जो किया है, इस शर्मनाक करतूत के बाद, यह खुद को लाचार बताकर सबसे ध्यान को आकर्षित करने के लिए अपनी गलती पर पर्दा डालने के जैसा है जो कि तुमने शराब के नशे में धुत होकर मोलेस्टेशन के सबसे घिनौंने कारनामे को लेकर किया है।

सुशांत ने अपने मैसेज में आगे लिखा है कि उसकी बहन अपनी मां की सिखाई गई बातों के विपरीत गई है। वह लिखते हैं, अगर तुम अपने घमंड में अंधी हो गई हो, तो ईश्वर खैर मनाएं क्योंकि मैं नहीं डरता हूं और दुनिया में जरूरी बदलाव लाने के लिए मैं वह करता रहूंगा जिसे मैं अब तक करता रहा हूं। अब भगवान और कुदरत को फैसला लेने देते हैं कि कौन सा काम सही है।

सिड भाई के लिए अपने अगले मैसेज में सुशांत लिखते हैं, उसने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा है और यहां एक गलत काम करने के बाद उस लड़की (मेरी बहन) ने किया क्या है?

इससे पहले इस बात की जानकारी मिली थी कि रिया ने प्रियंका के काफी ज्यादा शराब पी लेने के बाद उन्हें मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था जिससे दोनों भाई-बहन के बीच कड़वाहट आ गई थी। ऐसा लगता है कि सुशांत चैट में शायद इसी वाक्ये का जिक्र कर रहे हैं।

Created On :   9 Aug 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story