रिया के पिता, कॉर्नरस्टोन के सीईओ व सुशांत के काउंसिलर से हुई पूछताछ

Riyas father, Cornerstone CEO and Sushants councilor questioned
रिया के पिता, कॉर्नरस्टोन के सीईओ व सुशांत के काउंसिलर से हुई पूछताछ
रिया के पिता, कॉर्नरस्टोन के सीईओ व सुशांत के काउंसिलर से हुई पूछताछ
हाईलाइट
  • रिया के पिता
  • कॉर्नरस्टोन के सीईओ व सुशांत के काउंसिलर से हुई पूछताछ

मुंबई, 3 सितंबर (आईएएनएस)। सीबीआई ने गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ बंटी सजदेह के बयान दर्ज किए, जो भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान के बहनोई हैं।

डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया के पिता संग सीबीआई ने पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की, जिसमें उनसे सुशांत और उनके परिवार संग उनकी बेटी के रिश्ते के बारे में पूछा गया। इसके अलावा, 8 जून को उनके बीच हुए ब्रेकअप और रिया द्वारा सुशांत के नंबर को ब्लॉक किए जाने के बारे में भी जानकारी ली गई।

सीबीआई ने सुशांत के वित्तीय निवेश से संबंधित योजनाओं पर भी उनसे बात की। एजेंसी द्वारा बुधवार को भी इंद्रजीत चक्रवर्ती से नौ घंटे तक पूछताछ की गई थी।

रिया और उनके पिता के अलावा सीबीआई की टीम ने उनके भाई शोविक से भी पूछताछ की है।

इस बीच, एक एजेंसी के सूत्र ने कहा कि सीबीआई ने सजदेह से भी पूछताछ की, जो कॉर्नरस्टोन के सीईओ हैं, जहां सुशांत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी और दिशा सलियन काम किया करती थीं।

मशहूर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बंटी सजदेह की चचेरी बहन रितिका सजदेह से शादी की है, जबकि उनकी बहन सीमा की शादी अभिनेता और निर्देशक सोहेल खान से हुई है, जो सुपरस्टार सलमान खान के सबसे छोटे भाई हैं।

सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सजदेह सुबह 11.30 बजे के आसपास अपना बयान दर्ज कराने के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। उनसे पूछा गया कि श्रुति मोदी और दिशा सलियन ने सुशांत के अकाउंट को कब तक संभाला और क्या श्रुति मोदी, रिया का काम भी संभालती थीं।

14 जून को सुशांत की मौत से ठीक पांच दिन पहले 9 जून को दिशा सलियन की मौत हो गई थी।

सूत्र ने बताया कि सजदेह से पूछा गया कि क्या सुशांत ने सलियन की अचानक हुई मौत के बारे में किसी से बात की थी। सजदेह का नाम सीबीआई की प्राथमिकी में दर्ज नहीं है, जिसे अगस्त की शुरुआत में बिहार पुलिस द्वारा सुशांत के पिता के.के. की शिकायत के आधार पर दर्ज मामला के मद्देनजर दायर किया गया था।

इन दोनों के अलावा, सीबीआई ने पहली बार सुशांत के मनोचिकित्सक सुजैन वॉकर से पूछताछ की। सुशांत के निजी स्टाफ नीरज सिंह, केशव बच्चन और उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई द्वारा डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पूछताछ की जा रही है।

एएसएन/एसजीके

Created On :   3 Sep 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story