टॉलीवुड: आरजे बालाजी-स्टारर वीतला विशेषम ने ओटीटी पर दो करोड़ स्ट्रीमिंग मिनट बटोरे

July 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक आर.जे. बालाजी और एन.जे. सरवनन की वीतला विशेषम, हिंदी हिट फिल्म बधाई हो की तमिल रीमेक, जो सिनेमाघरों में एक अच्छी दौड़ के बाद, ओटीटी प्लेटफॉर्म, जी5 पर रिलीज हुई, को दर्शकों से शाही स्वागत मिल रहा है, सूत्रों के अनुसार। सूत्रों का कहना है कि, 15 जुलाई को ेएए5 पर प्रीमियर हुई फिल्म ने पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो करोड़ स्ट्रीमिंग मिनट का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ने अपनी नाटकीय रिलीज के समय सकारात्मक समीक्षा और आम दर्शकों से दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया देखी। गौरतलब है कि इसने अपनी ओटीटी रिलीज को लेकर दूसरों के बीच गहरी उत्सुकता पैदा की थी। फिल्म में अपर्णा बालमुरली, सत्यराज, उर्वशी और दिवंगत अभिनेत्री वी.एम.सी. के साथ बालाजी मुख्य भूमिका में हैं। सूत्र का कहना है कि, साफ-सुथरे पारिवारिक मनोरंजन तत्वों के साथ हास्य और नाटक के समामेलन ने दर्शकों को इस फिल्म के लिए पसंद किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.