comScore

नेता से अभिनेता बने तेज प्रताप, अब ‘रूद्रा अवतार’ में आएंगे नजर

August 31st, 2018 15:19 IST
नेता से अभिनेता बने तेज प्रताप, अब ‘रूद्रा अवतार’ में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव राजनीति के बाद अब हिन्दी फिल्मों में धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए हैं। बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे।

राजनीति से फिल्मों में जाने का खुलासा तेज प्रताप ने खुद सोशल मीडिया में किया है। तेज प्रताप ने ट्विटर पर अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो खुद नजर आ रहे हैं। हालांकि, फिल्म में उनकी हीरोइन कौन होगी इस पर संशय बना हुआ है।

तेज प्रताप की आने वाली फिल्‍म का नाम 'रूद्रा- द अवतार' है। फिल्म के पोस्टर में वो हीरो की तरह नजर आ रहे हैं। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं वो फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। हालांकि पहले भी बताया जा चुका है कि बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और आजेडी विधायक तेज प्रताप का कला और संगीत से गहरा नाता है। वो अच्छे बांसुरी वादक भी हैं। कई बार वो स्टेज पर बांसुरी और शंख बजा चुके हैं।

गौरतलब है कि तेज प्रताप की हाल ही में ऐश्वर्या राय से शादी हुई है। फिलहाल वो अभी मुंबई में अपने पिता लालू प्रसाद यादव का इलाज करा रहे हैं। तेज प्रताप का ये फिल्मी पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कमेंट करें
MtKom