सड़क 2 के कंपोजर ने म्यूजिक चोरी का आरोप नकारा

Road 2s composer denied the charge of music theft
सड़क 2 के कंपोजर ने म्यूजिक चोरी का आरोप नकारा
सड़क 2 के कंपोजर ने म्यूजिक चोरी का आरोप नकारा

मुंबई, 13 अगस्त (आईएएनएस)। संगीतकार सुनीलजीत ने उन पर लगाए गए म्यूजिक चोरी के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि सड़क 2 का गीत इश्क कमाल उनका मूल कंपोजीशन है।

बुधवार को सड़क 2 का ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद, संगीत निर्माता शेजान सलीम उर्फ जो-जी ने दावा किया कि ट्रेलर में बजने वाला एक गीत उनके द्वारा साल 2011 के एक कंपोजीशन की तरह लग रहा है।

शेजान सलीम ने ट्वीट किया, अब हम इसका क्या करें, पाकिस्तान में मैंने जो प्रोड्यूस किया, उसे कॉपी कर लिया गया। इसे साल 2011 में लॉन्च किया गया था, प्लीज दोस्तो! इस बारे में बात करो।

सुनीलजीत ने उनका जवाब देते हुए दावा किया, इश्क कमाल मेरा ओरिजनल कंपोजीशन है और यह किसी दूसरे गीत से मेल नहीं खाता है। गायक जावेद अली सहित इस गीत को बनाने में शामिल हर व्यक्ति ने अपना जादू चलाया है।

उन्होंने कहा, इस फिल्म में बतौर संगीत निर्देशक मैंने अपनी शुरुआत की है और मुझे पूरी उम्मीद है कि जब यह गाना आएगा तो लोग इसे पसंद करेंगे। मेरे साथ शालू वैश्य और मैंने सड़क 2 संगीत की उम्मीद पर खरा उतरने के लिए पूरे दिल से काम किया है।

महेश भट्ट की सड़क 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर लॉन्च होने के बाद एक दिन में 44 लाख से भी अधिक डिसलाइक्स मिले हैं। फिल्म के फस्र्ट लुक की घोषणा के बाद से ट्विटर पर हैशटैगबॉयकाटसड़क 2 भी ट्रेंड कर रहा है।

यह फिल्म 1991 की हिट सड़क का सीक्वल है। महेश भट्ट ने करीब दो दशक बाद वापसी की है। फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट ने भी अभिनय किया है।

यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

एवाईवी/एसजीके

Created On :   13 Aug 2020 4:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story