रोहित शेट्टी कर रहे कंटेस्टेंट्स की सच्ची भावनाओं को डिकोड, दिव्यांका और श्वेता की बढ़ रही दोस्ती

Rohit Shetty decoding the true feelings of the contestants of Khatron Ke Khiladi
रोहित शेट्टी कर रहे कंटेस्टेंट्स की सच्ची भावनाओं को डिकोड, दिव्यांका और श्वेता की बढ़ रही दोस्ती
Khatron Ke Khiladi Season 11 Update रोहित शेट्टी कर रहे कंटेस्टेंट्स की सच्ची भावनाओं को डिकोड, दिव्यांका और श्वेता की बढ़ रही दोस्ती
हाईलाइट
  • रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के प्रतियोगियों की सच्ची भावनाओं को कर रहे डिकोड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग एपिसोड में होस्ट रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को मुश्किल स्टंट करते हुए उनकी सच्ची भावनाओं को डिकोड करने जा रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी के सेट पर दिव्यांका त्रिपाठी और श्वेता तिवारी की दोस्ती परवान चढ़ रही है और अर्जुन बिजलानी रोहित से यह समझने का आग्रह करते हैं कि जब वह श्वेता तिवारी को गपशप के लिए ले जाती हैं, तब दिव्यांका त्रिपाठी वास्तव में क्या महसूस करती हैं।

Khatron Ke Khiladi 11 Fashion Face-off: Shweta Tiwari Vs Divyanka Tripathi:  Which hot babe wore the transparent saree better? | IWMBuzz

रोहित कहते हैं, इस धारणा के साथ मत आओ कि मैं आपको जीतने दूंगा। उनकी सच्ची भावनाओं को मनोरंजक ढंग से समझाते हुए। वह कहते हैं, मैं आपका सम्मान करता हूं, क्योंकि आप मेरे वरिष्ठ हैं। दिव्यांका चाहती हैं कि रोहित यह समझें कि अर्जुन उससे इतना प्यार क्यों करता है। इस पर रोहित अर्जुन की नकल करते हुए कहते हैं, यहां खतरों के खिलाड़ी के लिए कौन आया था? मैं यहां रोहित को उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स में कास्ट करने के लिए मनाने आया था।

यह और मजेदार हो जाता है, जब वह यह कहते हुए उसकी नकल करता है कि सर, क्या आपने मेरा एक शो देखा है, जिसमें मैंने कमांडो की भूमिका निभाई है? ऐसा लग रहा है कि रोहित को कास्ट करने को मनाने के लिए अर्जुन को अब एक नई तरकीब निकालनी होगी। खतरों के खिलाड़ी कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   26 Aug 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story