आरआरआर की टीम ने भव्य समारोह में बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ मनाया नया साल

RRR team celebrates New Year with Bollywood stalwarts in a grand ceremony
आरआरआर की टीम ने भव्य समारोह में बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ मनाया नया साल
एस.एस. राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर की टीम ने भव्य समारोह में बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ मनाया नया साल
हाईलाइट
  • आरआरआर की टीम ने भव्य समारोह में बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ मनाया नया साल

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। एस.एस. राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर की टीम फिल्म के प्रचार में लगी हुई है। बैक-टू-बैक कार्यक्रमों और साक्षात्कारों के बीच, टीम ने आने वाले नए साल के लिए एक समारोह आयोजित किया।

यह उत्सव एक छत के नीचे भारत भर के सबसे बड़े सितारों को एक साथ लाया। भारतीय सिनेमा के गौरवशाली अध्याय के रूप में जाना जाने वाला यह स्मारक सितारों से सजे मंच से सुसज्जित था। समोरोह में राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, श्रिया सरन जैसे कई सितारें शामिल हुए।

मुख्य अतिथि के रूप में सलमान खान की उपस्थिति और करण जौहर द्वारा होस्ट की गई शाम में, मंच पर खुशियों के साथ एक बड़ी भीड़ ने भाग लिया।

आलिया भट्ट ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे कल ही मैं हैदराबाद हवाई अड्डे पर राजामौली सर से मिली थी, जब मैंने उनके साथ काम करने का अपना सपना व्यक्त किया था, और तब मैं बहुत खुश हुई थी, जब उन्होंने मुझसे कहा कि उनके पास कुछ ऐसा है जिस पर मैं काम कर सकती हूं।

उत्साहित अभिनेत्री ने कहा कि यह एक उत्सव है, क्योंकि यह परियोजना भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है। इस साल के अंत का इससे बेहतर नहीं हो सकता था।

जूनियर एनटीआर और राम चरण ने भी अपनी खुशी व्यक्त की और बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए काम करने के अपने अनुभव साझा किए। दोनों ने यह भी बताया कि वे खुशकिस्मत हैं कि उन्हें नए साल का जश्न मनाने का मौका मिला।

हाई-ऑक्टेन परफॉर्मेंस और शानदार सेट-अप के साथ, आरआरआर का न्यू ईयर सेलिब्रेशन इवेंट जी सिनेमा, जी टीवी, एंड टीवी, जि़ंग और जी सिनेमालू पर रात 11 बजे 31 दिसंबर को एक साथ प्रसारित किया जाएगा।

 

आईएएनएस

Created On :   28 Dec 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story