रूपाली गांगुली को उसी पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जो उनके पिता को 46 साल पहले मिला

Rupali Ganguly honored with the same award that her father got 46 years ago
रूपाली गांगुली को उसी पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जो उनके पिता को 46 साल पहले मिला
बॉलीवुड रूपाली गांगुली को उसी पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जो उनके पिता को 46 साल पहले मिला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री रूपाली गांगुली, जिन्होंने अपने लोकप्रिय शो अनुपमा के लिए पॉपुलर शो का पुरस्कार मिला। यही पुरस्कार और उनके पिता अनिल गांगुली के ठीक 46 साल पहले फिल्म तपस्या के लिए वर्ष की सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए जीता। लायंस गोल्ड अवार्डस दशकों से मौजूद हैं और मनोरंजन व्यवसाय में प्रतिष्ठित और सम्मानित माने जाते हैं।

रूपाली ने साझा किया, मेरे पिता, श्री अनिल गांगुली को 46 साल पहले उनकी फिल्म तपस्या के लिए यह पुरस्कार मिला था, जिसके लिए उन्हें एक राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। उनके बच्चों के रूप में, हमें अगले दो ट्राफियां हासिल करने में बेहद गर्व है।

इसके अलावा, क्योंकि हमने इसे एक ही मंच पर प्राप्त किया था, यह देखते हुए कि हम क्रमश: टेलीविजन और बॉलीवुड से संबंधित हैं, यह पुरस्कार हमें मंच पर एक साथ लाया। यह वास्तव में हम दोनों के लिए एक भावनात्मक क्षण था। ऐसा लगता है कि जीवन एक पूर्ण चक्र में आ गया है। दोनों भाई-बहनों ने अपनी खुशी साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

रूपाली ने लिखा, यह खास है क्योंकि यह एकमात्र ट्रॉफी है जो हम दोनों के पास हमारे पप्पा के साथ है। वहीं विजय ने लिखा, मेरे पिता को 1976 में अवॉर्ड मिला और 46 साल बाद हम दोनों को एक जैसा अवॉर्ड मिला। अच्छा लग रहा है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story