रूसो ब्रदर्स ने आरआरआर की प्रशंसा की

Russo Brothers praises S.S. Rajamoulis  RRR
रूसो ब्रदर्स ने आरआरआर की प्रशंसा की
टॉलीवुड रूसो ब्रदर्स ने आरआरआर की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। रूसो ब्रदर्स और भारतीय निर्देशक एस.एस. राजामौली इस ट्रेंड के सबसे हालिया उदाहरणों के पीछे के दिमाग हैं - दोनों अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए जाने जाते हैं- क्रमश: द ग्रे मैन और आरआरआर। तीनों ने वर्चुअल मीट के जरिए इस जॉनर के लिए अपने अलग-अलग प्यार और दुनिया भर के प्रशंसकों को प्रेरित करने के बारे में चर्चा की।

राजामौली ने राम चरण और जूनियर एनटीआर-स्टारर आरआरआर को नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बनने के लिए संतोषजनक और अप्रत्याशित दोनों पाया।

छत्रपति के निर्देशक ने नेटफ्लिक्स द्वारा आयोजित बातचीत में स्वीकार किया, हां, पश्चिम ने इसे कैसे प्राप्त किया, इससे मैं चकित था।

राजामौली ने रूसो ब्रदर्स के साथ अपनी चर्चा के दौरान कहा, हर कोई एक अच्छी कहानी का आनंद लेता है, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं सभी के लिए फिल्में बना सकता हूं, या पश्चिमी संवेदनाओं पर पकड़ बना सकता हूं।

जो का दावा है कि कार्रवाई एक सार्वभौमिक भाषा है। भूगोल और कोरियोग्राफी शामिल हैं। शब्दों के बिना, इसे संप्रेषित किया जा सकता है। इसलिए, मेरा मानना है कि यह कई मायनों में, सबसे श्रेष्ठ शैली है, जो दुनिया में सभी के लिए सबसे अधिक सुलभ है।

रुसो ब्रदर्स ने अपनी वर्चुअल बातचीत को पोस्ट करते हुए अपने ट्विटर पेज पर लिखा, महान एसएस राजामौली से मिलने का ऐसा सम्मान।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 July 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story