हॉलीवुड: रयान गोसलिंग बार्बी में केन बनने का इंतजार नहीं कर सके

July 14th, 2022

हाईलाइट

  • रयान गोसलिंग बार्बी में केन बनने का इंतजार नहीं कर सके

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार रेयान गोसलिंग इंटरनेट के बड़े हिस्से की तरह ही उत्साहित थे, जब उन्हें आने वाली बार्बी फिल्म में केन की भूमिका निभाने के बारे में बताया गया।

उन्होंने अपनी नई एक्शन फिल्म द ग्रे मैन के प्रीमियर पर वैराइटी से कहा, आखिरकार, यह हो रहा है। यह मेरी पूरी जिंदगी आ रहा है।

स्प्रे टैन और व्यक्तिगत अंडरवियर के साथ पूर्ण गोस्लिंग के नंगे छाती वाले समुद्र तट गोरा डिजाइन ने जून में ऑनलाइन शुरुआत करते समय लहरें बनाईं।

ग्रेटा गेरविग द्वारा सह-लिखित और निर्देशित फिल्म में मार्गोट रॉबी के साथ गोस्लिंग हैं, जो फिल्म में प्रमुख मैटल मिस्सी को चित्रित कर रहे हैं।

रोबी और गोस्लिंग से परे, सहायक कलाकारों में प्रतिभा की एक गहरी बेंच शामिल है, जिसमें अमेरिका फेरेरा, सिमू लियू, केट मैककिनोन, एलेक्जेंड्रा शिप, एम्मा मैके, किंग्सले बेन-अदिर, इस्सा राय और माइकल सेरा शामिल हैं।

इतने बड़े नामों के साथ स्पॉटलाइट साझा करते हुए, गोस्लिंग ने मजाक में कहा कि परियोजना के लिए उनका मिशन ऑन-स्क्रीन प्रतिनिधित्व का मामला था।

मुझे लगा, जैसे मैं खुद को देख रहा था। मैंने देखा महसूस किया। मुझे लगता है कि जब वे इसे देखेंगे तो बहुत से केन्स देखेंगे।

इसे केन्स के लिए करना होगा। कोई भी केन्स के साथ नहीं खेलता है।

गोस्लिंग ने अपनी नई नेटफ्लिक्स एक्शन फिल्म द ग्रे मैन बनाने के अपने अनुभव को प्रकट करने के लिए भी समय लिया, जिसमें अभिनेता को एक उच्च शरीर की गिनती, इमारतों से छलांग लगाते हुए और एक मूंछ वाले क्रिस इवांस के साथ तसलीम करते हुए देखा गया।

गोस्लिंग ने साझा किया कि वह एक सुपर जासूस की भूमिका निभाना पसंद करते हैं जो रूसो भाइयों द्वारा निर्देशित प्रोडक्शन में इसके ऊपर है।

गोस्लिंग ने कहा, ऐसा लगता है कि वह इस फिल्म में रहना भी नहीं चाहता है। वह सिर्फ नेटफ्लिक्स देखना चाहता है।

वह जासूस नहीं बनना चाहता और उसे बनना ही है।

गोस्लिंग ने एक संभावित सीक्वल के मामले में कहा कि फिल्म का स्वागत आगे बढ़ने की योजनाओं को निर्धारित करेगा, लेकिन वह अपने चरित्र को अच्छे के लिए जासूसी के खेल से बाहर निकलते देखना चाहता है।

गोस्लिंग ने कहा, मैं उसे घर जाते देखना चाहता हूं। मैं देखना चाहता हूं कि यह उसके लिए कैसे समाप्त होता है।

द ग्रे मैन 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर पहली बार प्रदर्शित होने के साथ शुक्रवार को एक सीमित नाटकीय जुड़ाव शुरू करेगा। बार्बी 21 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.