ओशंस इलेवन रिबूट में मार्गोट रोबी से जुड़ने के लिए बातचीत में रयान गोसलिंग

Ryan Gosling in talks to join Margot Robbie in Oceans Eleven reboot
ओशंस इलेवन रिबूट में मार्गोट रोबी से जुड़ने के लिए बातचीत में रयान गोसलिंग
हॉलीवुड ओशंस इलेवन रिबूट में मार्गोट रोबी से जुड़ने के लिए बातचीत में रयान गोसलिंग
हाईलाइट
  • ओशंस इलेवन रिबूट में मार्गोट रोबी से जुड़ने के लिए बातचीत में रयान गोसलिंग

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार रेयान गोसलिंग अभिनेत्री मार्गोट रॉबी के साथ ओशंस इलेवन के नए रीबूट में शामिल होने के लिए बातचीत कर रहे हैं।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रेटा गेरविग की आगामी बार्बी फिल्म में केन और बार्बी के रूप में सह-अभिनीत होने के बाद, गोस्लिंग और रॉबी ने जे रोच द्वारा निर्देशित और कैरी सोलोमन द्वारा लिखित फ्रेंचाइजी रिबूट के लिए फिर से टीम बनाने की योजना बनाई है।

प्लॉट के विवरण को गुप्त रखा जा रहा है, लेकिन प्रीक्वल की कहानी 1960 के दशक में यूरोप में होने की उम्मीद है, जो लास वेगास से बहुत दूर है, जहां रैट पैक-अभिनीत मूल 1960 फिल्म और 2000 के दशक की शुरूआत में जॉर्ज क्लूनी-फ्रंटेड ट्रिलॉजी आधारित थी।

ओशन्स 8, जिसमें सैंड्रा बुलॉक, केट ब्लैंचेट और ऐनी हैथवे के नेतृत्व में एक सर्व-महिला डकैती दल का दावा किया गया था, ने न्यूयॉर्क शहर में अपनी कार्रवाई की।

प्रोजेक्ट में अभिनय करने के अलावा, रॉबी टॉम एकरले और मिशेल ग्राहम के साथ अपने लकीचैप बैनर के तहत फिल्म का निर्माण करने के लिए तैयार है।

रिपोटरें से संकेत मिलता है कि परियोजना वसंत 2023 के उत्पादन की शुरूआत की तारीख पर नजर गड़ाए हुए है। रॉबी और गोसलिंग की बार्बी 21 जुलाई, 2023 को खुलेगी।

गोस्लिंग अपनी नेटफ्लिक्स हिट द ग्रे मैन के सीक्वल के लिए निर्देशक जो और एंथोनी रूसो के साथ फिर से काम करेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story