हनीमून छोड़ शहीद जवान के परिवार से मिलने पहुंची ये टीवी एक्ट्रेस, की आर्थिक मदद

saath nibhana sathiya actress Loveleen kaur left her honeymoon
हनीमून छोड़ शहीद जवान के परिवार से मिलने पहुंची ये टीवी एक्ट्रेस, की आर्थिक मदद
हनीमून छोड़ शहीद जवान के परिवार से मिलने पहुंची ये टीवी एक्ट्रेस, की आर्थिक मदद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हाल ही में शादी के बंधन में बंधी "साथ निभाना साथिया" की एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन अपना हनीमून छोड़ पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवार से मिलने पहुंची। लवलीन बेंगलुरु के पास स्थित गांव हुडीगेर गई और वहां जवान एच गुरु के परिजनों से मिली। 

बता दें टीवी एक्ट्रेस ने अपने बचपन के दोस्त व लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड कौशिक कृष्‍णमूर्ति से बसंत पचंमी के दिन शादी की। शादी के बाद वे अपना हनीमून मनाने मालदीव गई। जैसे ही उन्हें जम्मू कश्मीर में हुए पुलवामा अटैक के बारे में पता चला, वह हनीमून छोड़कर वापस आ गई और बेंगलुरु में जवान एच गुरु के घर गई। उनकी पत्नी से मिली, उन्हें गले लगाया। साथ ही अन्य परिजनों से भी मुलाकात की। इतना ही नहीं उन्होंने शहीदों के परिवार की आर्थिक मदद भी की। 

पुलवामा हमले के बारे में पता चलते ही लवलीन ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि "बहादुर शहीद जवान एच गुरु के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। परिवार को आर्थिक मदद भी दी है। भगवान से प्रार्थना करती हूं कि शहीद के परिवार को हिम्मत दे"।

आपको बता दें कि लवलीन पंजाबी हैं जबकि उनके ब्वॉयफ्रेंड साउथ इंडियन है। इसी वजह से लवलीन ने पहले बसंत पंचमी के दिन पंजाबी रीति रिवाज से शादी की, उसके बाद बेंगलुरु में साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी की थी। कपल चाहते थे कि उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग हो, लेकिन ग्रैंड पेरेंट्स का पासपोर्ट नहीं होने की वजह से उनकी ये इच्छा पूरी न हो सकी। लवलीन और कौशिश लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल मार्च में उन्होंने सगाई की थी। 

लवलीन अब तक कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वे "बड़े अच्छे लगते हैं", "कितनी मोहब्बत है", "सावधान इंडिया", "अनामिका", "क्या हुआ तेरा वादा", "कैसा ये इश्क है" आदि उनके हिट सीरियल्स रहे हैं। 

Created On :   23 Feb 2019 9:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story