फैन से बोले सचिन : 'अब मत तोड़ना रिमोट, हम जल्द मिलेंगे'

Sachin tendulkar will fulfill the desire of KBC 9 contestant.
फैन से बोले सचिन : 'अब मत तोड़ना रिमोट, हम जल्द मिलेंगे'
फैन से बोले सचिन : 'अब मत तोड़ना रिमोट, हम जल्द मिलेंगे'

डिजिटल डेस्क,भोपाल। "कौन बनेगा करोड़पति" में कंटेस्टेंट के करोड़पति बनने के सपने के साथ साथ ही ये शो और भी कई सपने पूरे करने में मदद कर रहा है। हाल ही में टेलिकास्ट हुए शो के एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से मिलने की इच्छा जाहिर की थी और लगता है भगवान ने अपने फैन की मुराद सुन ली है। सचिन ने जल्द ही अपने इस फैन से मुलाकात करने का भरोसा दिलाया है।                                                           

सचिन ने ट्वीट कर किया मिलने वादा

""Well played, Rajudas Rathod! Aapki baatein sun kar kaafi mazza aaya! I hope you didn’t break more remotes. Promise we"ll meet soon!"" 

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर राजूदास से मिलने का वादा किया। सचिन ने ट्वीट में लिखा कि "राजूदास राठौड़ बहुत अच्छा खेले। आपकी बातें सुनकर काफी मजा आया। उम्मीद करता हूं कि आप और रिमोट नहीं तोड़ेंगे। हम जल्द ही मिलेंगे।"

सचिन के लिए रिमोट फेंक देते थे राजूदास

दरअसल 4 अक्टूबर को टेलिकास्ट हुए KBC-9 के एपिसोड में राजूदास राठौड़ ने 25,00,000 रुपए जीते।  खेल के दौरान महाराष्ट्र के बीड के राजूदास ने बताया कि उन्होंने जब से क्रिकेट देखना शुरू किया है, तब से ही वो सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन रहे हैं। वो सचिन का मैच देखना पसंद करते थे और जब उन्हें ऐसा नहीं करने दिया जाता था तो वो गुस्से में रिमोट फेंक देते थे। 

राजूदास ने बताया कि "मैं 4-5 रिमोट तोड़ चुका हूं क्योंकि एक बार मेरी बेटी कार्टून देखना शुरू कर दे, तो वापस किक्रेट देखने के लिए उसे वापस पाना मुश्किल होता है। मैं सचिन को स्क्रीन पर देखने का कोई मौका नहीं छोड़ सकता। 

सेंचुरी की 3 दिन मनाते थे खुशी

राजूदास ने कहा, 1996 के बाद से, जब मुझे सही से क्रिकेट का पता चला, तब से मैं सचिन का हर मैच देखता रहा हूं। जब वो सेंचुरी लगाते थे तो मैं 2-3 दिन इसी खुशी में पागल रहता था। जब वो 99 पर आउट होते थे, तो 2-3 दिन मैं दुखी रहता था। जब सचिन खेलने उतरते थे तो मैं 1 घंटा पहले मैच देखने बैठ जाता था। 

आगे राजूदास ने कहा कि "मेरे होने का कारण सचिन हैं और उनकी वजह से मुझे खुशी मिली है। अगर मुझे कभी भी उनसे मिलने का मौका मिला, तो पता नहीं कि मैं उनसे क्या कहूंगा! मैं सबसे पहले उनके पैर छुऊंगा।"

Created On :   6 Oct 2017 4:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story