दैनिक भास्कर हिंदी: ‘साहब बीवी और गैंगस्टर ’ के बीच अब खेल होगा तीन गुना ज्यादा खतरनाक, देखें ट्रेलर

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय दत्त इन दिनों सिर्फ अपनी लाइफ पर बनी बायोपिक के लिए चर्चा में नहीं हैं, बल्कि एक और वजह है जिसने सबके फेवरेट खलनायक को टॉक ऑफ द टाउन बना दिया है। दरअसल हाल ही में तिग्मांशु धूलिया के डायरेक्शन में बनी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। पिछली दोनों फिल्मों की तरह ही ये पार्ट भी काफी रोमांचक नजर आ रहा है। दर्शकों के लिए सबसे खास बात ये है कि इस सीक्वल में संजू बाबा भी नजर आएंगे।

एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर इस ट्रेलर में वो सब है, जो इंडियन ऑडियन्स को इंटरटेन करता है। ट्रेलर का ओपनिंग डायलॉग ही काफी स्ट्रांग हैं। इसमें जिमी शेरगिल कहते हैं- "मुझे लगता है सिर्फ तीन चीजें हमारी जिंदगी को बदल सकती हैं- सपने, परेशानियां और प्यार"। कहानी तीन किरदारों का सफर है, जो आगे चल कर एक खतरनाक मोड़ ले लेता है। ये मोड़ क्या है, वो तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल जो चीज फैंस को आकर्षित कर रही है वो है संजू बाबा का गैंगस्टर रोल। नब्बे के दशक के इस खलनायक में आज भी वही बात है, जो दो दशक पहले थी। माना जा रहा है कि ये संजय दत्त की जेल से वापस आने के बाद पहली बड़ी हिट साबित होगी। इससे पहले उन्हें भूमि में अदिति राव हैदरी के साथ देखा गया था।

संजय ने फिल्म का ट्रेलर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- "खेल में होगा अब तीन गुना ज्यादा खतरा"। संजय के अलावा फिल्म की इस कड़ी में नया नाम चित्रांगदा सिंह का जुड़ा है। ट्रेलर में संजय के कैरेक्टर को और भी खतरनाक दिखाने के लिए बैकग्राउंड में 'ही इज दा बाबा' नाम का एक सॉन्ग भी सुनाई दिया। तोड़-फोड़ और लड़ाई-झगड़े के बीच माही गिल के बोल्ड सीन्स ने एंटरटेनमेंट फैक्टर को और ज्यादा बढ़ाया है। जिमी और माही की कैमेस्ट्री एक बार फिर उनके फैंस को पसंद आएगी या नहीं, यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसमें सोहा अली खान की भी एक हल्की सी झलक नजर आई है। पहली दोनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब सराहा था। इससे पहले गैंगस्टर के रोल में रणदीप हुड्डा और दूसरे पार्ट में इरफान खान नजर आए थे।

बता दें कि मेन स्टार कास्ट के अलावा फिल्म में कबीर बेदी, दीपराज राणा, नफीसा अली और दीपक तिजोरी भी नजर आएंगे। 28 जुलाई को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।