सैफ अली खान ने किया खुलासा, बेटा इब्राहिम किसके साथ कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू

Saif Ali Khan reveals with whom son Ibrahim is working in Bollywood
सैफ अली खान ने किया खुलासा, बेटा इब्राहिम किसके साथ कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू
स्टार किड सैफ अली खान ने किया खुलासा, बेटा इब्राहिम किसके साथ कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि उनका बेटा इब्राहिम फिल्म निर्माण की बारीकियां सीखने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर को एक फिल्म में सहयोग दे रहा हैं। सैफ ने यूट्यूब चैनल के लिए एक साक्षात्कार में मेजबान सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात की।

जहां इब्राहिम बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, वहीं सैफ ने खुलासा किया कि वह पहले कैमरे के पीछे रहकर फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को समझ रहे हैं। अपने बच्चों सारा, इब्राहिम, तैमूर और जेह, के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि वे सभी अलग हैं। इब्राहिम करण जौहर की फिल्म में सहायता कर रहे हैं, और अपने सपने और विचारों के बारे में बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सारा बड़ी है और हमारे बीच एक बहुत अलग समीकरण है। निश्चित रूप से, तैमूर को अभी टाइम है और जेह सिर्फ मुस्कुरा रहे है। उनमें से किसी की तुलना में मेरी मानसिक उम्र बहुत अधिक है। वह निश्चित रूप से नवजात है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि करण की कौन सी फिल्म इब्राहिम की सहायता कर रहे है। हो सकता है कि यह फिल्म निमार्ता की अगली रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हो, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Oct 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story