सीरीज के लिए सैफ ने पहनी शेफ की टोपी

Saif wore chefs hat for the series
सीरीज के लिए सैफ ने पहनी शेफ की टोपी
सीरीज के लिए सैफ ने पहनी शेफ की टोपी
हाईलाइट
  • सीरीज के लिए सैफ ने पहनी शेफ की टोपी

नई दिल्ली, 4 सितम्बर (आईएएनएस)। मास्टर शेफ शिप्रा खन्ना से पकवान बनाने की कला का प्रशिक्षण लेने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान स्टार शेफ बन बैठे।

मास्टर शेफ की विजेता रही शिप्रा खन्ना और खुद खाना बनाने व खाने के शौकीन सैफ ने ब्रिटानिया चीज के साथ 12 बेहद ही लजीज व जायकेदार पकवान बनाए। इस जोड़ी को खाना बनाते हुए देखने के लिए आपको यूट्यूब सीरीज ब्रिटानिया चीज स्टार शेफ देखना होगा जिसके 12 भाग हैं। इसकी खासियत यह है कि मनोरंजन के साथ-साथ इसमें कुछ नई चीजें भी सीखने को मिलेंगी।

हालांकि यह पहली बार नहीं हैं, जब सैफ शेफ की टोपी व एप्रॉन के साथ नजर आएंगे बल्कि साल 2017 में आई फिल्म शेफ में भी वह इस भूमिका को दोहरा चुके हैं। फिल्म में वह एक ऐसे शेफ के किरदार में दिखे हैं, जो अमेरिका से देश वापस आकर अपने बेटे के साथ एक फूड ट्रक शुरू कर कई नई चीजों को तलाशते हैं। यह फिल्म साल 2014 में आई अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा मूवी की तर्ज पर बनी है जिसे जॉन फेवरोऊ ने बनाया था।

शिप्रा इस पर कहती हैं, ब्रिटानिया चीज स्टार शेफ ने मुझे यह विश्वास दिला दिया कि किचन में एक स्टार, शेफ बन सकता है और एक शेफ, स्टार की भूमिका निभा सकता है। सैफ के साथ ऑनलाइन काम करने का अनुभव बेहद मजेदार व अनूठा रहा, खासकर चीज के साथ मजा दोगुना हो गया क्योंकि यह मेरा पसंदीदा इंग्रीडियेंट है।

एएसएन/आरएचए

Created On :   4 Sep 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story