"जी सिनेमा" पर होगा "राधे" का प्रीमियर, सलमान ने कहा- मेरा मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है

Salman and Randeep Hooda talk about their characters in Radhe
"जी सिनेमा" पर होगा "राधे" का प्रीमियर, सलमान ने कहा- मेरा मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है
Radhe: Your Most Wanted Bhai "जी सिनेमा" पर होगा "राधे" का प्रीमियर, सलमान ने कहा- मेरा मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है
हाईलाइट
  • सलमान
  • रणदीप हुड्डा ने राधे में अपने किरदारों के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान अभिनीत फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई का प्रीमियर 5 सितंबर को जी सिनेमा पर होगा। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस एक्शन थ्रिलर में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं। राधे और उसमें अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि उन्हें विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं करना पसंद है, जिसमें सभी रंग हैं और उनका मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा अपने पात्रों में एक अलग तत्व लाने की कोशिश करता हूं और हमने राधे में भी ऐसा ही करने की कोशिश की है। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि स्क्रिप्ट मनोरंजक हो, एक्शन, रोमांस, कॉमेडी के साथ-साथ एक संदेश भी दिया जाए। उन्होंने राधे के बारे में कहा, हमने एक ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश की है जो दर्शकों का मनोरंजन करे और ऐसे पात्रों का निर्माण करे जिनसे वे जुड़ सकें। अपने दर्शकों के लिए मेरी प्रतिबद्धता है कि मैं उनका मनोरंजन करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगा।

Salman Khan, Randeep Hooda on their characters in 'Radhe'

फिल्म में, सलमान एक निलंबित पुलिस वाले राधे की भूमिका निभाते हैं, जिसे शहर के युवाओं के नशीली दवाओं के दुरुपयोग के शिकार होने के बाद एक टॉप-सीकेट्र मिशन के लिए बुलाया जाता है। इसमें रणदीप हुड्डा भी राणा की नकारात्मक भूमिका में हैं।

रणदीप ने अपने चरित्र के बारे में साझा किया और कहा, सलमान खान के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और हर बार की तरह यह भी उतनी ही दिलचस्प है। मैंने पहले भी ग्रे किरदार निभाए हैं, लेकिन राणा का किरदार पूरी तरह से काला है। वह शांत दिखता है, लेकिन वह कुख्यात है। उसकी भूमिका गहन होने के बावजूद उसे निभाना बहुत ही आरामदायक और आसान प्रक्रिया थी, क्योंकि प्रभु सर के साथ काम करना खुशी की बात है। वह पात्रों के चित्रण के बारे में बहुत स्पष्ट हैं। राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई का प्रीमियर 5 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे जी सिनेमा पर होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   30 Aug 2021 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story