सुपर डांसर: ये क्या? कटरीना भी नहीं कर पाईं रूपसा के डांस को कॉपी, सलमान भी रह गए शॉक्ड

Salman Get Shocked After Watching Rupsa Dance On Super Dancer Chapter 3
सुपर डांसर: ये क्या? कटरीना भी नहीं कर पाईं रूपसा के डांस को कॉपी, सलमान भी रह गए शॉक्ड
सुपर डांसर: ये क्या? कटरीना भी नहीं कर पाईं रूपसा के डांस को कॉपी, सलमान भी रह गए शॉक्ड

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म "भारत" के प्रमोशन के लिए हाल ही में डांस र‍ियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में पहुंचे। इस शो में सलमान और कटरीना ने खूब इंजॉय किया। साथ ही सलमान रूपसा का डांस देखकर शॉक्ड रह गए। रूपसा का डांस देखने के बाद सलमान ने स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। वहीं कटरीना ने भी रूपसा के साथ ठुमके लगाए। चैनल द्वारा शो का प्रोमों वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रूपसा के डांस और कटरीना के रूपसा संग ठुमको को देखा जा सकता है। 

चैनल द्वारा जो प्रोमो रिलीज किया गया है, उसमें रूपसा कटरीना के हिट डांस नबर अफगान जलेबी पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस डांस को देखकर सलमान खान कहते हैं कि "ये क्या हो रहा है। ये छोटी सी बच्ची तो हीरोइन की तरह डांस करती है। मैं तो शॉक्ड हो गया हूं।" रूपसा का डांस देखने के बाद कटरीना भी स्टेज पर आती हैं और रूपसा के साथ डांस करती हैं, लेकिन रूपसा की तरह तेज डांस नहीं कर पाती। 

वहीं सलमान ने शो में आते ही शिल्पा का मजाक भी उड़ाया। उन्होंने कहा कि इस शो में जो जज हैं सारे वो बड़े हैंड प‍िक्ड जज हैं। श‍िल्पा को देखकर कहा, कोई रोता ज्यादा है, गीता को देखकर बोले- कोई हंसता ज्यादा है और अनुराग बसु की तरफ देखकर कहा- एक बराबर है, सब बैलेंस करते हैं। एक्टर सलमान की इन बातें सुनकर साथ में खड़ी कटरीना कैफ ने कहा- श‍िल्पा, शुरू हो गया। बचाओ अपने आप को।

बता दें सलमान खान की फिल्म "भारत" 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान और कटरीना के साथ दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म "Ode To My Father"का हिंदी रीमेक है।

Created On :   31 May 2019 5:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story