सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 31 साल, शेयर की बचपन की तस्वीर

Salman Khan completed 31 years in Bollywood, shared childhood photo with his fans
सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 31 साल, शेयर की बचपन की तस्वीर
सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 31 साल, शेयर की बचपन की तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान ने बॉलीवुड में 31 साल का सफर कर लिया है। इस मौके पर सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री और अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया है। साल 1988 में फिल्म "बीवी हो तो ऐसी" से अभिनय की शुरुआत करने वाले सलमान ने मंगलवार रात ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर को साझा किया। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, भारतीय फिल्म उद्योग और 31 साल के सफर का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों, विशेष रूप से इस अद्भुत सफर को संभव बनाने वाले मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का बहुत-बहुत धन्यवाद।

दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान और सलमा खान के बेटे सलमान खान ने मैंने प्यार किया, सनम बेवफा, साजन, अंदाज अपना अपना, हम आपके हैं कौन, करण-अर्जुन, हम दिल दे चुके सनम, हम तुम्हारे हैं सनम, तेरे नाम, हम साथ-साथ हैं जैसी हिट फिल्में दी हैं।

अपने 31 साल के सफर में सलमान ने कई शैलियों में काम किया है, जैसे कॉमेडी फिल्म बीवी नं. 1, मुझसे शादी करोगी, रेडी और नो एंट्री। इसके बाद साल 2000 से उन्होंने एक्शन फिल्मों की तरफ रुझान किया, जिसमें दबंग, वांटेड, एक था टाईगर, किक, टाइगर जिंदा है शामिल हैं।

53 वर्षीय स्टार ने सुल्तान जैसी खेल-केंद्रित फिल्मों में भी काम किया और बजरंगी भाईजान जैसी काफी भावुक फिल्में भी कीं। अपने अभिनय करियर के अलावा सलमान एक फिल्म निर्माता, एक टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता हैं और अपनी चैरिटी संस्था बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के माध्यम से जरुरतमंद लोगों की मदद भी करते हैं।

Created On :   28 Aug 2019 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story