क्रिसमस पर धमाका करेंगे सलमान खान, Tiger Zinda Hai का नया पोस्टर रिलीज

salman khan film tiger zinda hai new action pack poster released
क्रिसमस पर धमाका करेंगे सलमान खान, Tiger Zinda Hai का नया पोस्टर रिलीज
क्रिसमस पर धमाका करेंगे सलमान खान, Tiger Zinda Hai का नया पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म "टाइगर जिंदा है" का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में सलामन धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 2012 में आई उनकी फिल्म "एक था टाइगर" का सीक्वल है। इस बार भी सलमान कैटरीना की जोड़ी जबरदस्त लग रही है, दोनों पोस्टर में दनादन गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं। इस नए पोस्‍टर को सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "टाइगर इस बैक"। पोस्टर को देखकर साफ पता चल रहा है कि इस बार पहले से ज्यादा जबरदस्त एक्शन फिल्म में देखने को मिलेगी।

 

बता दें कि सलमान और कटरीना ने कुछ ही दिनों पहले अबूधाबी में इस फिल्म की शूटिंग खत्म की। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को ऑस्ट्रिया के टाइरोल में भी फिल्माया गया है। सलमान और कटरीना जासूस टाइगर और जोया की अपनी-अपनी भूमिका को फिर से दोहराते हुए नजर आएंगे। कैटरीना पोस्टर में फाइटर वुमन लग रही हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। सलमान क्रिसमस पर धमाका करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।  

 

हालांकि फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर में फिल्‍म का टाइटल नहीं था, लेकिन उस पर लिखा था ‘No One Hunts Like A Wounded Tiger’ यानी कि ‘घायल बाघ से खतरनाक कोई नहीं होता।’ जबकि नए पोस्‍टर में लिखा है, ‘इस क्रिसमस शांति होगी।’ 

 

हॉलीवुड से आए एक्शन डायरेक्टर 

फिल्म के लिए स्टंट सीन हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स के निर्देश में फिल्माए गए हैं, जो ‘बैटमैन’ सीरीज में एक्‍शन डायरेक्‍टर रह चुके हैं।  ‘टाइगर जिंदा है’ के क्लाइमेक्स सीन में दस हजार राउंड फायर किया गया है। इस फिल्म में कटरीना ने भी कई एक्शन सीन्स किए हैं।

 

बता दें कि इसी साल आई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट फ्लॉप गई थी, जिसके बाद दर्शकों को उम्मीद है कि "टाइगर जिंदा है" में एक बार फिर से सलमान खान का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए काफी समय है।  

 

Created On :   25 Oct 2017 8:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story